ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बाबर आजम के बहाने की विराट कोहली की तारीफ
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बाबर आजम के बहाने की विराट कोहली की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मूडी ने कहा है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम में विराट कोहली की तरह सलाहियत है. वह भी बहुत अच्छे से खेल रहे हैं और खेल को समझते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बाबर आजम के बहाने की विराट कोहली की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने 50 ओवर के खेल में नए जमाने के दो बड़े बल्लेबाजों विराट कोहली और बाबर आजम के बीच समानता पर बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान के कप्तान उन्हें करिश्माई भारतीय बल्लेबाज की बहुत याद दिलाते हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने मूडी के हवाले से कहा, “मुझे लगता है बिल्कुल वही है. वह मुझे काफी हद तक विराट कोहली की याद दिलाता है, जिस तरह से वह अपना काम करता है. वह अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेलते हैं. ऐसा लगता है कि वह खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं, पढ़ते हैं, जो कोहली ने एक दहाई से ज्यादा वक्त से किया है. वह एक अच्छे चेज़र भी हैं जैसा कि विराट कोहली ने कई सालों में साबित किया है."

आजम-कोहली के बीच समानता है

मूडी ने कहा, “तो, दोनों के बीच बहुत समानता है और मैं यह कहने की हद तक नहीं जाऊंगा कि विराट का एशिया कप बाबर आजम से बेहतर होगा, लेकिन उन दोनों पर बराबर दबाव हो सकता है और यह देखना मजेदार होगा. वे दोनों बल्लेबाजी करते हैं क्योंकि वे बॉक्स ऑफिस हैं." एशिया कप का अगला वर्जन 30 अगस्त से 17 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका में होगा. भारत अपने एशिया कप ग्रुप ए मुहिम की शुरुआत 2 सितंबर को कैंडी के पल्लेकेल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ करेगा.

आजम की सलाहियत बढ़ी है

मूडी का मानना ​​है कि कुछ वक्त तक पाकिस्तान के कप्तान रहने की वजह से आजम की कयादत करने की सलाहियत बढ़ी है, जिस पर वह एशिया कप के दौरान भरोसा कर सकते हैं. खैर, किसी भी एशियाई टीम में किसी भी कप्तान के लिए कप्तानी हमेशा बहुत पेचीदा होती है."

पाकिस्तान के पास तजुर्बा है

“माइक्रोस्कोप हर एक कप्तान और हर एक चाल पर बहुत ज्यादा है और जब आप कोई कदम उठाते हैं, तो अचानक आपके पास बहुत सारे एक्सपर्ट होते हैं. कप्तानी का दबाव बढ़ रहा है. मैंने पाकिस्तानी टीम के तजुर्बे के बारे में बताया है, अब उनके पास भी काफी तजुर्बा है और बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो कप्तानी के किरदार में हैं, चाहे वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में हों या उनके घरेलू क्रिकेट में. मुझे बहुत सारे मजबूत कयादत वाले लोग मिले हैं, मुझे यकीन है कि वह उनका फायदा उठाएंगे."

Trending news