स्वामी प्रसाद मौर्या का BJP पर वार; कहा- देश के हिंदू-मुस्लिम को आग में झोंकना चाहती है भाजपा
Advertisement

स्वामी प्रसाद मौर्या का BJP पर वार; कहा- देश के हिंदू-मुस्लिम को आग में झोंकना चाहती है भाजपा

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी स्वामी प्रसाद मौर्या बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी हिन्दू-मुस्लिम की आड़ में पूरे देश को दंगे की आग में झोंकना चाहती है.

 

स्वामी प्रसाद मौर्या का BJP पर वार; कहा- देश के हिंदू-मुस्लिम को आग में झोंकना चाहती है भाजपा

Swami Prasad Maurya Attacked On BJP: समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या ने आजमगढ़ में सामाजिक न्याय सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने केन्द्र और यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि, इलेक्शन नजदीक आने पर भाजपा के दंगे का दुष्परिणाम दिखाई देने लगा, लोग इस साजिश से होशियार रहे. बीजेपी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि लोग समाजवादी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गए हैं. यही वजह है कि लगातार विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है.

भाजपा शासित राज्यों में दंगे: स्वामी मौर्या
सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वामी मौर्या ने कहा कि इस सम्मेलन के माध्यम से देश में अमन-चैन कायम रहे. हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई आपस में सब भाई-भाई की बात लगातार आगे बढ़ती रहे. उन्होंने कहा कि बीजेपी हिन्दू-मुस्लिम की आड़ में पूरे देश को दंगे की आग में झोंकना चाहती है, इसलिए वह हमेशा कभी हिन्दू-मुसलमान की तो कभी मंदिर-मस्जिद की दुहाई देती है. एसपी लीडर ने इल्जाम लगाया कि जहां-जहां भाजपा शासित राज्य है वहां-वहां दंगा कराने में कामयाब भी हो रहे है. उन्होंने लोगों से अपील किया की इस साजिश से होशियार रहे.

राहुल गांधी को न्याय मिला है:SP
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग धार्मिक उन्माद पैदा कर मंदिर में मस्जिद खोजने का काम करेगें तो इसी परंपरा का अनुसरण करते हुए आने वाले दिनों में कुछ लोग मंदिरों में बौद्व मठ खोजना शुरू कर देगें तो बीजेपी के लिए मुश्किल हो जाएगी. वहीं, स्वामी मौर्या ने राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से लोकतंत्र जिन्दाबाद हुआ है. राहुल गांधी को न्याय मिला है, वहीं देश के लोगों का विश्वास न्याय पालिका पर बढ़ा है. 

Watch Live TV

Trending news