लिफ्ट के बहाने रेप की कोशिश; निर्वस्त्र हालत में भागती रही लड़की, गाँव की महिला ने बचाई लाज
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1984054

लिफ्ट के बहाने रेप की कोशिश; निर्वस्त्र हालत में भागती रही लड़की, गाँव की महिला ने बचाई लाज

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में लिफ्ट देने के बहाने एक लड़की से उसके दोस्त ने रेप करने की कोशिश की है. इस मामले में लड़की की गांव वालो ने मदद की है. 

 

लिफ्ट के बहाने रेप की कोशिश; निर्वस्त्र हालत में भागती रही लड़की, गाँव की महिला ने बचाई लाज
UP NEWS: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. अमरोहा में एक युवती से उसके पड़ोस के दोस्त ने रेप करने की कोशिश की है. बताया गया है कि रविवार की देर रात को लड़की अपने दोस्त की शादी में शिरकत करने नौगांवा सादात थाना इलाके के पास के गांव गई थी. घर वापस लौटने में काफी रात हो गई थी. जिसके वजह से लड़की के  पड़ोसी गांव के दोस्त ने कार से गांव तक छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया था और लड़के के साथ उसका दोस्त भी था. 
 
लड़की ने बताया है कि लड़की का दोस्त अपने गांव के पास खाली पड़े मकान में लड़की को ले गया और अपने नापाक इरादे की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन, लड़की वहां से खुद को उनके चंगुल से छुड़ाकर आप जान बचाकर भाग निकली. तकरीबन 500 मीटर दूर आने के बाद लड़की को कुछ गांव के लोग दिखाए दिए, जिन्होंने उसे चादर दी. उसकी जान बचाने वाली महिला ने बताया कि बिना कपड़ों के लड़की  भागती हुई उनके घर के पास आयी थी. वो काफी डरी हुई थी. उसने उसे अपने घर में शरण दिया और उन लोगों से इसकी इज्ज़त और जान की हिफाज़त की.
बाद में गांव वालो ने इस हादसे कि पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर मुजरिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शहबाजपुर गांव के निवासी कृष्णा उर्फ छोटे के खिलाफ रेप संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मुजरिमको गिरफ्तार किया है.
 
युवती का मेडिकल कराया जा रहा है ,लेकिन पुलिस अधिकारी पूरे मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए कल से ही घटना को झूठा बताया जा रहा है, लेकिन अब प्रत्याशिदर्शी महिला का बयान सामने आने के बाद पुलिस के द्वारा बनाई गई कहानी पर सवाल उठने लगे हैं. उधर लड़की को बचाने वाली महिला ने दावा किया है कि आरोपियों ने उसके घर आकर अंजाम भुगतने की धमकी दी है.. आरोपियों ने कहा है कि लड़की को दस हज़ार रुपए देकर वो इस मामले को रफा- दफा कर लेंगे लेकिन उस महिला को वो बाद में देख लेंगे.

Trending news