दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के घर हमला, गाड़ियों में की गयी तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1398963

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के घर हमला, गाड़ियों में की गयी तोड़फोड़

Attack on Swati Maliwal House: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर पर बताया है कि उनके घर पर हमला किया गया है. उन्होंने हाल ही में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर आपत्ति जताई थी.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के घर हमला, गाड़ियों में की गयी तोड़फोड़

Attack on Swati Maliwal House: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर अज्ञात हमलावर ने तोड़फोड़ की है. घर में खड़ी गाड़ियों को भी छतिग्रस्त किया गया है. खुद स्वाति मालीवाल ने इस बात की जानकारी दी है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और अपनी बेबाक कार्यशैली के लिए पहचाने जाने वाली स्वाति मालीवाल ने अपने घर पर हमले का आरोप लगाया है.

स्वाति ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया. मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की. स्वाति ने छतिग्रस्त गाड़ियों की तस्वीरें साझा करते हुए आगे लिखा कि शुक्र है मैं और मेरी मां दोनों घर पर नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता! कुछ भी कर लो, मैं डरूंगी नहीं. महिलाओं के खिलाफ काम करने वालों के विरुद्ध लड़ाई जारी रहेगी.

fallback

स्वाति मालीवाल ने कहा कि इस मामले को लेकर वो दिल्ली पुलिस में शिकायत भी करने वाली हैं. ये हमला किसने किया और इसके पीछे क्या मकसद था, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन स्वाति मालीवाल को अक्सर अपनी कार्यशैली और बयानों के चलते धमकियां मिलती रहीं हैं.

यह भी पढ़ें: कॉलेज की लड़कियों से की अभद्रता, दिवाली उत्सव देखने के लिए मिरांडा हाउस की दीवारों पर चढ़े लड़के

गौरतलब है कि पिछले दिनों स्वाती मालीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी जा रही है. स्वाती मालीवाल ने कहा था कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है, क्योंकि उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर आपत्ति जताई थी.

स्वाती मालीवाल ने आज सुबह ही मिरांडा हाउस कॉलेज में लड़कों के दीवार फांदकर लड़कों के इंट्री लेने के मामले में ट्वीटि किया था उन्होंने कहा था कि "दिल्ली के सबसे विख्यात कॉलेज में से एक मिरांडा हाउस में चल रहे दिवाली मेले में लड़के दीवार फाँदकर ज़बरदस्ती घुस रहे हैं. लड़कियों ने छेड़छाड़ और शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. हम  दिल्ली पुलिस और कॉलेज प्रशासन को नोटिस भेज रहे हैं। कैसे ये गुंडागर्दी हुई? क्या सुरक्षा प्रबंध किए?"

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news