स्थिर है भीम आर्मी के प्रमुख की हालत, चंद्रशेखर आजाद की कमर पर लगी थी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1758448

स्थिर है भीम आर्मी के प्रमुख की हालत, चंद्रशेखर आजाद की कमर पर लगी थी गोली

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद नो नामालूम लोगों ने देवबंद में गोली मार दी. गोली उनकी कमर को छूती हुई निकली. चंद्रशेखर की हालत अभी ठीक बताई जाती है.

स्थिर है भीम आर्मी के प्रमुख की हालत, चंद्रशेखर आजाद की कमर पर लगी थी गोली

उत्तर प्रदेश के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला हुआ है. उनको गोली मारी गई है जो उनकी कमर में जाकर लगी है. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भीम आर्मी के प्रमुख पर कुछ हथियारबंद लोगों ने फायरिंग की, जो उनके पास से गुजरी है. हालांकि, अभी वह ठीक हैं. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. भीम आर्मी के चीफ अपनी गाड़ी से किसी प्रोग्राम में जा रहे थे तभी उन पर हमला हुआ है. 

खतरे से बाहर हैं चंद्रशेखर

वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि चंद्रशेखर की पीठ को गोली छूकर निकली है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. फायरिंग में उनकी कार के शीशे भी टूट गए. फिलहाल पुलिस ने नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके. जिस समय ये हमला हुआ तब चंद्रशेखर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. तभी, बीच रास्ते देवबंद में उनके काफिले पर हमला हो गया.

युवक गोली मारकर फरार

एसपी देहात सागर जैन के मुताबिक "चंद्रशेखर आजाद देवबंद की गांधी कॉलोनी में किसी के पास मिलने गए थे. वहां से निकलते समय दो युवकों ने उन पर फायरिंग की, जिसमें  छर्रे लगने से वह जख्मी हो गए. हमलावर एक कार में सवार होकर फरार हो गए. उपचार के लिए उन्हें देवबंद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस हमलावरों की तलाश में लगी है."

SSP ने दिया बयान

SSP विपिन ताड़ा का कहना है कि "आजाद समाज पार्टी-कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आजाद और भीम आर्मी नेता के काफिले पर हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया. फायरिंग के दौरान हमलावरों की गोली चंद्रशेखर को छूती हुई निकल गई. हालांकि चिकित्सकों के अनुसार वह खतरे से बाहर हैं. हमलावरों की तलाश में पुलिस जुट गई है. यह भी जानकारी मिल रही है कि हमलावर हरियाणा नंबर की कार से आए थे."

बताया जाता है कि जिस गाड़ी पर बैठ कर लोगों ने चंद्रशेखर पर हमला किया है वह गाड़ी हरियाणा नंबर की थी. चंद्रशेखर पर हमले के बाद उनके परिवार वाले परेशान हो गए. वह घटना स्थल पर पहुंचे. लेकिन अब उनकी हालत बेहतर है.

Zee Salaaam Live TV:

Trending news