अतीक अहमद की पत्नी भी माफिया घोषित, पुलिस ने बताया 5 लाख का इनामी शूटर है खास
Advertisement

अतीक अहमद की पत्नी भी माफिया घोषित, पुलिस ने बताया 5 लाख का इनामी शूटर है खास

Shaista Parveen: अतीक अहमद की पत्नी को भी अब माफिया घोषित कर दिया गया है. साथ ही बताया गया है कि वो अपने साथ शूटर्स रखती है और बदमाशों को पनाह देती है. असके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि 5 लाख का इनामी शूटर शाइस्ता परवीन का बेहद खास है. 

अतीक अहमद की पत्नी भी माफिया घोषित, पुलिस ने बताया 5 लाख का इनामी शूटर है खास

Atiq Ahmed: राजूपाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल का इसी साल 24 फरवरी को सरेआम कत्ल कर दिया गया था. उमेश पाल कत्ल कांड का आरोप जेल में बंद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर लगा था. आरोप था का कि इन्होंने अपने गुर्गों के ज़रिए उमेश पाल कत्ल कांड कराया था. इसके अलावा अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी इस मामले में आरोपी है. अतीक अहमद, उसका बेटा और अशरफ अब इस दुनिया में नहीं रहे. अब पुलिस शाइस्ता परवीन की तलाश में लगी हुई है. 

पुलिस ने पिछले दिनों शाइस्ता पर 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये इनाम कर दिया था. अब पुलिस ने शाइस्ता को भी उसके पति की तरह माफिया घोषित कर दिया है. पुलिस का कहना है कि शाइस्ता परवीन अपने यहां बदमाशों को पनाह देती है और अपने साथ शूटर्स रखती है. उमेश पाल मर्डर केस का आरोपी साबिर उसके बेहद खास लोगों में शामिल है. साबिर 5 लाख का इनामी बदमाश है. 

पुलिस का यह भी कहना है कि जब अतीक और अशरफ जेल चले गए थे तो उनके अवैध धंधों को शाइस्ता ने संभाल रखा था. शाइस्ता परवीन पर आरोप है कि उमेश पाल कत्ल कांड के आरोपियों के भागने का पूरा इंतेजाम शाइस्ता के हाथों में ही था. 

बता दें कि उमेश पाल कत्ल कांड 24 फरवरी को प्रयागराज में हुआ था. घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी. इस कत्ल कांड के 7 आरोपियों में से 4 की मौत हो चुकी है. इनमें अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल है. पुलिस ने असद समेत 3 अन्य को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. हालांकि अभी भी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं. 

अतीक-अशरफ की हत्या:

वहीं अगर अतीक अहमद और अशरफ अहमद की बात करें तो उनको भी प्रयागराज के एक अस्पताल में गोलियां मारकर कत्ल कर दिया. यह घटना उस वक्त हुई जब पुलिस देर रात अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी. इस बीच अतीक अहमद और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे और मीडियाकर्मी बनकर आए कातिलों ने पुलिस की मौजूदगी में दोनों को गोलियों से भून डाला. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news