Assam Floods: असम में बाढ़ ने ढाया सितम, दो पुलिसकर्मियों की गई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1226335

Assam Floods: असम में बाढ़ ने ढाया सितम, दो पुलिसकर्मियों की गई जान

Assam Flood Death: असम में हालिया दिनों एक बार फिर बाढ़ की स्थिति काफी बिगड़ गई है. राज्य के 33 जिलों में प्रभावितों की तादाद बढ़कर 42.28 हो गई है. 

Assam Floods: असम में बाढ़ ने ढाया सितम, दो पुलिसकर्मियों की गई जान

शरीफउद्दीन अहमद/गुवाहाटी: असम के नौगांव जिले के कामपुर में बाढ़ के कारण एक बड़ा हादसा हो गया है. दुर्घटना में असम पुलिस के एक ऑफिसर और एक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई है. 

कानपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी खमजुल्ल काकोटी और कॉन्स्टेबल राजीव बोर्दोलोई और दो अन्य कॉन्स्टेबल बाढ़ के बीच अपराधी को रात को पकड़ने गए थे उसी समय बाढ़ के तेज बहाव ने चारों को डुबो दिया. दो कॉन्स्टेबल तैर कर अपनी जान को बचा लिए, लेकिन पुलिस अधिकारी समुज्जल काकोटी और कांस्टेबल राजीव बर्दोलोई पानी में डूब गए और सुबह एसडीआरएफ के टीम ने दोनों की लाश बरामद की.

सब-इंस्पेक्टर हेम चंद्र महंत ने कहा, "यह एक बहुत ही दुखद घटना है.ओसी सर के साथ मेरी टेलीफोन पर बातचीत रविवार रात 10.30 बजे तक चल रही थी. यह घटना तब हुई जब वे एक मामले की जांच करने गए थे."

ये भी पढ़ें: Agnipath Scheme: भारत बंद! डेढ़ दर्जन जिलों में इंटरनेट पर पाबंदी, ट्रेनें प्रभावित

गौरतलब है कि असम में हालिया दिनों एक बार फिर बाढ़ की स्थिति काफी बिगड़ गई है. राज्य के 33 जिलों में प्रभावितों की तादाद बढ़कर 42.28 हो गई है. पिछले पांच दिनों में बाढ़ के कारण अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि इस बास असम में बाढ़ और भूस्खलन के कारण 71 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और पिछले 24 घंटों में तीन बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गई है.

पिछले 24 घंटे 6 लोगों की मौत
रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में बाढ़ के पानी डूबने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग भूस्खलन में मारे गए. वहीं ये भी खबर आ रही है कि आठ लोग लापता है.  डिब्रूगढ़ से चार लोग, जबकि कछार, होजई, तामूलपुर और उदलगुरी जिलों से एक-एक लापता है.  बताया जा रहा है कि इस वक्त असम 5137 गांव सैलाब की चपेट में है. असम का बारपेटा इस वक्त सबसे ज्यादा बाढ़ से प्रभावित है और वहां करीब 12.76 लाख लोग बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news