पुलिस और कानून को ठेंगा; संस्कारी भीड़ ने लड़की के चरित्र पर उठाए सवाल, मार-मारकर किया अधमरा
Advertisement

पुलिस और कानून को ठेंगा; संस्कारी भीड़ ने लड़की के चरित्र पर उठाए सवाल, मार-मारकर किया अधमरा

यह मामला असम के बरपेटा का है, जहां एक ढावे में जिस्मफरोशी का इल्जाम लगाकर वहां मौजूद दो लड़कियों को भीड़ ने मार-पीटकर अधमरा कर दिया. 

पुलिस और कानून को ठेंगा; संस्कारी भीड़ ने लड़की के चरित्र पर उठाए सवाल, मार-मारकर किया अधमरा

गुवाहाटीः असम के बरपेटा में मोरल पुलिसिंग का काम करने वाले युवाओं की एक भीड़ ने दो लड़कियों को लाठी-डंडों और लात घूसों से मारकर घायल कर दिया. ऐन मौके पर पहुंचे कुछ लोगों भीड़ की चंगुल से उन दो लड़कियों को बचाकर वहां से निकाला और उनकी जान बचाई. 
ये मामला असम के बरपेटा रोड, कलह भंगार 31 नंबर राष्ट्रीय मार्ग की बताई जा रही है. यहां हाईवे के पास एक ढाबा है. स्थानीय लोगों का इल्जाम है कि इस ढाबे में जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. सोमवार को स्थानीय युवाओं की एक भीड़ ने ढाबे पर धावा बोल दिया और वहां मौजूद दो लड़कियों को पकड़ कर उनके साथ लाठी-डंडों और लात-घूसों से मारपीट करने लगे. भीड़ ने वहां मौजूद एक युवक को भी ग्राहक बताते हुए उनकी जमकर पिटाई की. इस पूरे मारपीट का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया है. 
चश्मदीद का कहना है कि जब भीड़ उन दो लड़कियों को मार रही थी, उसी वक्त स्थानीय युवाओं का एक अन्य दल भी पहुंच गया और उन लोगों ने मारपीट कर रहे युवाओं से उन दोनों लड़कियों को बचाया.

See Video: कैमरे के सामने 100 लोगों ने की 2 महिलाओं के साथ ऐसी हरकत, पुलिस भी देखकर हो गई हैरान!

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि स्थानीय लोग कई माह से पुलिस में शिकायत कर रहे थे कि ढाबे में गैर-कानूनी जिस्मफरोशी का धंधा चलता है, लेकिन स्थानीय पुलिस ने कभी इसपर संज्ञान नहीं लिया. फिर सोमवार को स्थानीय युवाओं ने खुद कानून अपने हाथ में लेते हुए ढाबे पर हमला कर दिया और दो लड़कियों को पकड़ कर उनके साथ मारपीट करने लगे. भीड़ दोनों लड़कियों की जान लेना चाह रही थी. लेकिन कुछ नौजवान मौके पर पहुंचकर उन दोनों लड़कियों को भीड़ ये बचाया और उन्हें पुलिस के हवाले किया. 

नौजवानों के एक समूह का कहना है कि अगर ढावे में कुछ गलत हो रहा है तो इसकी जांच करना और इसके खिलाफ एक्शन लेना पुलिस का काम है. किसी भी कीमत पर कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए. इस मामले में पुलिस ने कुछ युवाओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है और अब इस घटना की जांच कर रही है. 

Zee Salaam

Trending news