Asia Cup 2023: बांग्लादेश से हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? जानें डिटेल
Advertisement

Asia Cup 2023: बांग्लादेश से हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? जानें डिटेल

Asia Cup 2023 IND vs BAN: एशिया कप में बांग्लादेश से हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने कहा कि वह बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखते हुए लोगों को मौका देना चाहते थे.

Asia Cup 2023: बांग्लादेश  से हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? जानें डिटेल

Asia Cup 2023 IND vs BAN: एशिया कप सुपर-4 मुकाबले में भारत को बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में बांग्लादेश ने 6 रनों से जीत हासिल की है. वहीं अब हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने 15 दिसंबर को हुए इस मैच को लेकर टिप्णी की है और कई प्लेयर्स की तारीफ की है.

266 रनों का टारगेट

भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था. बांग्लादेश ने टीम के सामने 266 रनों का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन टीम इसे चेज नहीं कर पाई और 50 ओवरों की समाप्ति पर 259 रन बने. मैच में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है, उन्होंने शुभमन गिल और अक्षर पटेल की तारीफ की है.

अक्षर पटेल को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा?

रोहित शर्मा कहते है,"हम बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखते हुए लोगों को खेल का कुछ समय देना चाहते थे. हम इस खेल को कैसे खेलना चाहते हैं, इस पर कोई समझौता नहीं किया. कुछ ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया जिनके विश्व कप खेलने की संभावना है. अक्षर ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन फिनिश नहीं कर सके. इसका श्रेय बांग्लादेश के गेंदबाजों को जाता है.”

शुभमन गिल पर कही ये बात

रोहित शर्मा ने शभमन गिल को लेकर कहा,"“गिल का शतक शानदार था. वह जानता है कि वह कैसे खेलना चाहता है. वह टीम के लिए क्या करना चाहते हैं, यह बिल्कुल स्पष्ट हैं. पिछले साल की उनकी फॉर्म को देखिए. वह नई बॉल के खिलाफ काफी मजबूत हैं, वह वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं, गिल के लिए कोई ऑप्शनल प्रैक्टिस नहीं है.

रोहित शर्मा का विकेट लेने वाला बांग्लादेश के बॉलर तंजीम हसन ने कहा कि ये उनका एक ड्रीम विकेट था. तंजीम कहते है,"रोहित भाई का पहला विकेट एक ड्रीम विकेट था. मैं लाइन और लेंथ पर ध्यान देता हूं और इसी तरह मुझे सफलता मिलती है.' जब मेरी टीम को मुझसे लंबे स्पैल में गेंदबाजी की जरूरत होती है तो मैं मानसिक रूप से इसके लिए तैयार रहता हूं." आखिरी ओवर को लेकर उन्होंने कहा कि दो गेंदों में आठ रनों की जरूरत थी, इसी वजह से मैंने यॉर्कर की थी.

Trending news