Rampur और Azamgarh के चुनाव को लेकर बोले ओवैसी; मुसलमानों से की बड़ी अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1234199

Rampur और Azamgarh के चुनाव को लेकर बोले ओवैसी; मुसलमानों से की बड़ी अपील

असदुद्दीन ओवैसी ने रामपुर और आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी को मिली हार पर तंज कसा है और मुसलमानों से अपील की है. आपको बता दें उप लोक सभा चुनाव में रामपुर से आसिम रजा और आजमगढ़ से धर्मेंद्र यादव ने हार का मजा चखा है.

Rampur और Azamgarh के चुनाव को लेकर बोले ओवैसी; मुसलमानों से की बड़ी अपील

नई दल्ली: रामपुर और आजमगढ़ के चुनाव में आम समाजवादी पार्टी नेताओं को करारी हार का समाना करना पड़ा है. आपको बता दें रामपुर लोक सभा सीट से समाजवादी पार्टी लीडर आसिम रजा खड़े थे वहीं आजमगढ़ से धर्मेंद्र यादव चुनावी मैदान में थे. दोनों नेताओं को हार का सामना करना पड़ा है. रामपुर में आसिम रजा को 42,192 वोटों से हार का सामना करना पड़ा वहीं धर्मेंद्र यादव को 8679 वोटों से. चुनावी नतीजों के बाद अब एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है. उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि उन्हें खुद की सियासी पहचान बनानी चाहिए. 

असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट

ओवैसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है- रामपुर और आज़मगढ़ चुनाव के नतीजे आने के बाद साफ जाहिर हो जाता है कि समाजवादी पार्टी में बीजेपी को हराने की ना तो काबिलियत है और ना ही कुव्वत है. उन्होंने लिखा कि मुसलमानों को चाहिए कि वह अपना वोट इन सियासी पार्टिों पर जाया ना करें और खुद की सियासी पहचान बनाएं और खुद अपने मुकद्दर का फैसला करें.

आजम खान ने कहा निष्पक्ष नहीं हुआ है चुनाव

रामपुर चुनाव का रिजल्ट सामने आने के बाद कहा है कि आजम खान की प्रक्रिया आई. वह इस रिजल्ट से नाखुश दिखे और उन्होंने कहा कि यह चुनाव निष्पक्ष नहीं हुए हैं और सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने कहा आज लोकतंत्र की हार हुई है और ठोकतंत्र की जीत हुई है.

Zee Salaam Live TV

Trending news