Kashmiri Pandit के पलायन पर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान; सरकार को लिया आड़े हाथों
Advertisement

Kashmiri Pandit के पलायन पर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान; सरकार को लिया आड़े हाथों

Asaduddin Owaisi on Kashmiri Pandit: असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीरी पंडितों के पलायन के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने इस पलायन का जिम्मेदार केंद्र सरकार को ठहराते हुए कई बाते बोली हैं.

Kashmiri Pandit के पलायन पर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान; सरकार को लिया आड़े हाथों

Asaduddin Owaisi on Kashmiri Pandit: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उनका एक और बयान सुर्खियों का बायस बना हुआ है. असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार की नाकामियों की वजह से एक बार फिर कश्मीरी पंडित पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं.

ओवैसी ने कश्मीरी पंडितों को लेकर कही ये बात

ओवैसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है- कश्मीरी पंडितों का दूसरा पलायन जारी है. "भारत के प्रधानमंत्री इसके लिए अकेले जिम्मेदार हैं. 1989 की गलतियों को उनकी सरकार के ज़रिए दोहराया जा रहा है. घाटी के राजनीतिक नेताओं के पास कोई राजनीतिक वैधता नहीं है. मोदी सरकार फिल्मों के प्रमोशन्स में जुटी हुई है."

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी ने कश्मीरी पंडितों को राजनीति के लिए इस्तेमाल किया है. ओवैसी ने कहा कि कश्मीरी पंडितों और माइनोरिटीज को मारा जा रहा है इसका जिम्मेदार कौन है? मोदी सरकार इसकी जिम्मेदारी किस पर आयद करेगी. ओवैसी कहते हैं कि इसकी जिम्मेदारी मोदी सरकार पर आयद होती है. आप इसको नहीं रोक पा रहे हैं.

"कश्मीरी पंडितों के इलाकों को किया जा रहा बंद"

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर इलजाम लगाया कि रात के वक्त कश्मीरी पंडितों के इलाकों को बंद किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री किसी फिल्म को प्रमोट करेंगे या फिर कश्मीरी पंडितों की बात करेंगे. आप पिक्चर प्रमोशन छोड़िए और वहां के लोगों की जान बचाइये.

आपको बता दें कश्मीरी पंडितों की कश्मीर में किलिंग जारी है. यहां गैर मस्लिम कर्मचारियों को निशाना बना कर मारा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 1 महीने में कई लोगों को मौत के घाट उतारा जा चुका है. जिसमें से 8 आम नागरिक और तीन पुलिसकर्मी शामिल हैं.

Trending news