PM Modi और Jinping की मुलाकात से भड़के ओवैसी, बोले देश को बताओ, नहीं है निजी मामला
Advertisement

PM Modi और Jinping की मुलाकात से भड़के ओवैसी, बोले देश को बताओ, नहीं है निजी मामला

Asaduddin Owaisi on PM Modi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और शी जिनपिंग की मुलाकात पर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं चीन सीमा मुद्दे पर बातचीत के लिए पार्लियामेंट के खास सेशन की मांग को दोहराता हूं.

PM Modi और Jinping की मुलाकात से भड़के ओवैसी, बोले देश को बताओ, नहीं है निजी मामला

Asaduddin Owaisi on PM Modi:पीएम नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया में जी20 समिट (G20 Summi) में शामिल हुए हैं. इस दौरान उन्होंने चाइना के प्रेसिडेंट शी जिनपिंग से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि जिनपिंग से मुलाकात के दौरान क्या बात हुई.

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि 'आखिरकार जो लद्दाख में हुआ ( याद रखें हमने 20 बहादुर जवानों को खो दिया), चाइनीज़ पर यकीन करना या उनसे रिक्वेस्ट करना काफी मुश्किल है. क्या हम एक दूसरा डोकलाम देखने जा रहे हैं, जहां सरकार परेशानी का हल बताती है और चीनी सेना वही करती है.

"पीएम मोदी का नहीं है ज़ाती मामला"

असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि मैं चीन सीमा मुद्दे पर बातचीत के लिए पार्लियामेंट के खास सेशन की मांग को दोहराता हूं. ओवैसी ने अगले ट्वीट में कहा देश को यह जानना ज़रूरी है कि पीएम मोदी और शी जिनपिंग के बीच क्या बातचीत हुई. ये भारत और भारत के लोगों से जुड़ा मामला है, ना कि मोदी या उनके परिवार से जुड़ा मामला है. पीएम मोदी शी जिनपिंग को क्या पेशकश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नामांकन वापस लेने पहुंचे AAP उम्मीदवार कंचन, पार्टी ने BJP पर लगाया किडनैप का आरोप

पूरी दुनिया ने देखा है ऑफिशियल वीडियो

ओवैसी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा पूरी दुनिया ने वह ऑफिशियल वीडियो देखा है. अब लोग जान चुके हैं कि किसने जाकर शी जिनपिंग को बधाई दी. मोदी ने इसके बारे में ट्वीट क्यों नहीं किया. आखिर छिपाने के लिए क्या है.

आपको बता दें 15 नवंबर को इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो ने डिनर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में दुनिया के बड़े लीडर्स ने शिरकत की थी. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें पीएम मोदी शी जिनपिंग से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं.

Trending news