आर्यन खान ड्रग्स मामले में नप सकते हैं आधे दर्जन से ज्यादा NCB के अफसर; भूमिका संदिग्द्ध
Advertisement

आर्यन खान ड्रग्स मामले में नप सकते हैं आधे दर्जन से ज्यादा NCB के अफसर; भूमिका संदिग्द्ध

Aryan Khan drugs case: स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने अपनी जांच रिपोर्ट में कहा है कि इस पूरे मामले में कुछ अफसरों की भूमिका बेहद संदिग्ध रही है. इस केस में कई अनियमितताएं सामने आई है.    

आर्यन खान

मुंबईः स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने एक क्रूज से मादक पदार्थ मिलने के मामले की जांच में कई अनियमितताओं का जिक्र किया है. हालांकि रिपोर्ट में कहा गसा है कि जबरन वसूली का कोई सबूत नहीं मिला है. एक अफसर ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) को गिरफ्तार किया गया था. 

पिछले साल आर्यन खान (Aryan Khan ) को किया गया था गिरफ्तार 
मुंबई में एक जहाज से पिछले साल अक्टूबर में कथित तौर पर नशीले पदार्थ जब्त किए जाने के मामले की जांच में कई खामियां पाए जाने के बाद एनसीबी ने एक जांच शुरू की थी. आर्यन खान (Aryan Khan ) को जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, लेकिन तीन हफ्ते बाद उन्हें जमानत दे दी गई थी, क्योंकि एजेंसी उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को साबित करने में नाकाम साबित हुइ्र थी. 

सात से आठ अफसरों के व्यवहार संदिग्ध 
एनसीबी अफसर ने बताया कि मामले की जांच की पड़ताल करने वाले एक विशेष दल ने कुछ सप्ताह पहले ही अपनी रिपोर्ट सौंपी थी. उन्होंने कहा, “एनसीबी के विशेष जांच दल ने 65 लोगों के बयानों के वीडियो रिकॉर्ड किए है. उसे जांच में कई अनियमितताएं मिलीं और उसने एनसीबी के सात से आठ अफसरों के संदिग्ध व्यवहार को नोटिस किया है.” अफसर ने बताया कि जांच में शामिल अधिकारियों के इरादे पर भी सवाल उठाए गए हैं, और कुछ लोगों को कई बार अपने बयान बदलते पाया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘हमें इस मामले में जबरन वसूली की किसी कोशिश का पता नहीं चला है.’’ यह इल्जाम लगाया गया था कि एनसीबी अफसर कुछ मुल्जिमों को छोड़ने की एवज में उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहे थे.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news