ED ऑफिस में पति केजरीवाल से मिलीं सुनीता केजरीवाल; रोजाना इतने मिनट मिलेगा वक्त
Advertisement

ED ऑफिस में पति केजरीवाल से मिलीं सुनीता केजरीवाल; रोजाना इतने मिनट मिलेगा वक्त

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंची, जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के कंवीनर और अपने पति अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. 

ED ऑफिस में पति केजरीवाल से मिलीं सुनीता केजरीवाल; रोजाना इतने मिनट मिलेगा वक्त

Sunita Kejriwal Meet Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंची, जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के कंवीनर और अपने पति अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. केजरीवाल इस वक्त शराब शुल्क पॉलिसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में हैं. जराए के मुताबिक, वह अपने पति के लिए एक बैग में खाना लेकर अपने एक हेल्पर के साथ एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचीं. उन्‍होंने हिरासत में पति केजरीवाल से रविवार को दूसरी बार मुलाकात की. शनिवार को भी उन्होंने ईडी के दफ्तर में केजरीवाल से मुलाकात की थीं.

धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के एक विशेष प्रावधान के तहत पत्नी सुनीता केजरीवाल को केजरीवाल के निजी हेल्पर विभव कुमार के साथ पति से हर दिन शाम 6-7 बजे के बीच आधे घंटे के लिए मुलाकात करने की इजाजत दी गई है. खबरों के मुताबिक, अफसरान ने मुलाकात की खबर की तस्दीक की है. दोनों की मुलाकात अदालत की हिदायात पर अमल करते हुए की गई. वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कारकुनान ने रविवार को दिल्ली की सड़कों पर उतरकर कैंडल मार्च निकाला.

उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी के मुखालेफत की. कालकाजी में एहतेजाज की नेतृत्व आम आदमी पार्टी की सीनियर लीडर और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने किया, जबकि वेस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और एमएलए  कुलदीप कुमार और बुराड़ी के एमएलए संजीव झा ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया. बता दें कि ईडी ने बृहस्पतिवार को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार कर लिया था. एक कोर्ट ने दिल्ली के सीएम को 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है. केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की सियासत में जबरदस्त उबाल नजर आ रहा है.

Trending news