Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी से लेकर अब तक क्या-क्या हुआ, जानें सब कुछ
Advertisement

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी से लेकर अब तक क्या-क्या हुआ, जानें सब कुछ

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के बाद देश की सियासत गर्मा गई है. केजरीवाल की गिरफ्तारी से लेकर अब तक क्या-क्या हुआ हैं. जानें सब कुछ...

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी से लेकर अब तक क्या-क्या हुआ, जानें सब कुछ

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ED ने पैसा ट्रांसफर करने के लिए हवाला ऑपरेटरों के इस्तेमाल के खुलासे के बाद बीती रात गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद देश की सियासत गर्मा गई है. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से लेकर अब तक क्या-क्या हुआ हैं. जानें सब कुछ...

1. सीएम की गिरफ्तारी के बाद ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफा देंगे? हालांकि, केजरीवाल के मंत्रियों का कहना है कि केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे. वह इस्तीफा नहीं देंगे.

2. केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज आप पार्टी देश भर में प्रोटेस्ट करेगी. वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज सुबह 10 बजे दिल्ली में मौजूद बीजेपी मुख्यालय को घेराव करेंगे

3. शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की याचिका पर आज सुबह 10:30 मिनट पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. आप कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के बाद सड़क से लेकर कोर्ट तक लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है.

4. इस बीच दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. आप के प्रोटेस्ट से पहले दिल्ली पुलिस ने आप मुख्यालय जाने वाली सभी रास्ते को बंद कर दिया है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में जगह-जगह बैरिकेट्स लगाए हैं. 

5. केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप पार्टी के प्रोटेस्ट को देखते हुए दिल्ली के ITO Metro Station को बंद रखने का फैसला किया गया है. यह मेट्रो स्टेशन सुबह 8 से शाम 6 बजे तक बंद रहेगा.

6. दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के पूर्व चीफ और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने उनके परिवार से फोन पर बातचीत की है. वहीं, जराए का कहना है कि राहुल गांधी आज यानी सीएम अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने जा सकते हैं. इसके अलावा कानूनी मदद की पेशकश भी कर सकते हैं. 

Trending news