Araria News: पति को खूंटे से बांध पत्नी के साथ गैंग रेप; दिल दहला देगा ये केस
Advertisement

Araria News: पति को खूंटे से बांध पत्नी के साथ गैंग रेप; दिल दहला देगा ये केस

Araria News: अररिया से शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन लोग गेट तोड़कर घर में घुस गए और महिला के साथ गैंग रेप किया और पति को खूंटे से बांधकर उसकी पिटाई की.

Araria News: पति को खूंटे से बांध पत्नी के साथ गैंग रेप; दिल दहला देगा ये केस

Araria News: बिहार के अररिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन लोगों ने घर में जबरदस्ती घुसकर महिला के रेप किया. इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपने परिवार के साथ खाना खा कर सो रही थी. तभी तीन लोग उसके घर में दरवाजा तोड़कर घुस गए. पहले उन्होंने पति को खूंटे से बांधकर उसकी पिटाई की और फिर तीनों ने उसका रेप किया.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है, जिसे जेल भेजा गया है और पूछताछ की जा रही है. वहीं अन्य लोगों की पुलिस को तलाश है, जिसके चलते छापेमारी की जा रही हैं. ये घटना नरपतगंज थाना इलाके के एक गांव की है.

शनिवार को पेश आया मामला

ये मामला शनिवार को पेश आया है. जहां एक 32 साल की महिला का तीन युवकों ने रेप किया. महिला और उसके पति की चिल्लाने की आवाज लोगों ने सुनी तो वह मौके पर पहुंचे और एक शख्स को पकड़ लिया. जबकि दो युवक भाग निकले. महिला ने नरपतगंज थाना इलाके में केस दर्ज कराया है. पकड़ गए शख्स की पहचान कर ली गई है.

महिला ने क्या कहा?

महिला ने अपने बयान में कहा है कि तीन लोग उसके घर में दरवाजा तोड़कर घुस गए. उसके पति ने उनका विरोध करने की कोशिश की लेकिन उसके साथ उन्होंने मारपिटाई की और खूंटे बांधकर खूब पीटा. घटना के दौरान महिला और उसके पति की चिल्लाने की आवाज जब पड़ोसिों ने सुनी तो वह मौके पर पहुंचे और एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. आने वाले दिनों में इस मामले में गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

Trending news