सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल, देखिए इस बार क्या 'खास' कर रहे हैं 'मंत्री जी'
Advertisement

सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल, देखिए इस बार क्या 'खास' कर रहे हैं 'मंत्री जी'

Delhi Health Minister: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है. इससे पहले वायरल हुए वीडियोज़ में वो मालिश कराते दिख रहे हैं और होटल का खाना खाते दिखाई दिए. ऐसे में उनकी मुसीबत बढ़ाने के लिए एक और वीडियो आ गया है. 

सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल, देखिए इस बार क्या 'खास' कर रहे हैं 'मंत्री जी'

Satyendar Jain: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री इन दिनों जेल में हैं और हर दिन नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं. पिछले उनके एक के बाद एक वीडियो वायरल हुए. जिनमें सत्येंद्र जैन मालिश करा रहे हैं और दूसरे वीडियो में होटल का बेहतरीन खाना खाते नजर आ रहे हैं. इस बीच अब तीसरा वीडियो सामने आ गया है. दावा किया जि रहा है कि वो जेल सुप्रिटेंडेंट के साथ मुलाकात कर रहे हैं. वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर छा गया है. 

तीसरे वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार से मुलाकात कर रहे हैं. यह वीडियो इसी साल 12 सितंबर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन बैड पर लेटे हुए हैं और तीन शख्स उनके कमरे में हैं. थोड़ी ही देर में वो तीनों बाहर चले जाते हैं. इसके बाद एक शख्स की एंट्री होती है, जो वहां रखी कुर्सी पर बैठ जाता है. दावा किया जा रहा है कि यही शख्स जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार हैं. 

देखिए VIDEO:

पहले वीडियो में क्या था?
इससे पहले वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन एक शख्स से मालिश करा रहे हैं. पहले उनके पैरों की मालिश की जाती है और उसके पीठ व सिर की मालिश होती है. वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के की तरफ से कहा गया है कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और उनकी दो बार सर्जरी हुई है. जिसकी वजह से उन्हें डॉक्टर फिजियोथैरेपी लेने के लिए कहा है. हालांकि भाजपा का दावा है कि यह शख्स फिजियोथैरेपिस्ट नहीं है. बल्कि एक रेपिस्ट है, जो अपनी ही बेटी के साथ रेप करने के आरोप में जेल में बंद है. 

दूसरे वीडियो में क्या था?
दूसरे वीडियो की बात करें तो उसमें सत्येंद्र जैन होटल का खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. जिसमें कई तरह की चीजें रखी हुई दिख रही हैं. यह वीडियो वायरल होने से पहले सत्येंद्र जैन ने आरोप लगाया था कि उन्हें उनके मज़हब के हिसाब से खाना नहीं दि जा रहा है. यह मामला अदालत तक गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news