Anju Returned India: पाकिस्तान से लौट आई अंजू, 5 महीने पहले फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से किया था निकाह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1984907

Anju Returned India: पाकिस्तान से लौट आई अंजू, 5 महीने पहले फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से किया था निकाह

Anju Returned India: पाकिस्तानी युवक के मुहब्बत में इंडिया छोड़ कर पाकिस्तान गई अंजू वापस अपने वतन लौट आई है. अंजू बुधवार को अटारी वाघा लैंड रोड के रास्ते भारत में दाखिल हुई है. 

 

Anju Returned India: पाकिस्तान से लौट आई अंजू, 5 महीने पहले फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से किया था निकाह

Anju Returned India: पाकिस्तानी युवक के प्यार में 5 महीने पहले इंडिया से पाकिस्तान गई अंजू अब अपने वतन वापस लौट आई है. उन्होंने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से शादी भी कर ली थी. हालांकि, वो अब अटारी वाघा लैंड रोड के रास्ते भारत में दाखिल हो चुकी हैं.

34 साल की अंजू ने फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से दोस्ती कर ली थी. जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और वो जुलाई में अपने प्रेमी से मिलने खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई. जिसके बाद पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि अंजू ने इस्लाम मजहब को अपना कर मुस्लिम रिति-रिवाज से प्रेमी नसरुल्लाह से शादी कर ली है.  साथ ही उन्होंने अपना नाम अंजू से बदल कर फातिमा रख लिया है.

जानकारी के मुताबिक, अंजू का विजा समाप्त होने के बाद वहां की सरकार ने वीजा को एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया था. 

अंजू पाकिस्तान से लौटने के बाद कहा
पाकिस्तान से लौटने के बाद अंजू ने कहा, "पाकिस्तान में रहने के दौरान मुझे बहुत सम्मान मिला, और ऐसा कोई लम्हा नहीं था जब मुझे किसी चीज की कमी हुई हो".

अंजू बच्चों को लेकर थी परेशान
रिपोर्ट के मुताबकि, अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने बताया था कि अंजू अपने बच्चों को लोकर बहुत परेशान है. नरुल्लाह ने कहा था कि वो अगले महीने इंडिया वापस लौटेंगी क्योंकि उनके पास इसके अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है. 

वहीं, नसरुल्लाह ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था कि अंजू का मानसिक हेल्थ अच्छा नहीं है वो  अपने बच्चों से मिलने के लिए बहुत परेशान है. इसलिए उसका अपने देश जाना बेहतर है.

बता दें कि अंजू की शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी, जिसमें उनके दो बच्चे भी हैं एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा. अंजू ने अपने पति झूठ बोली थी और कहा था कि वह कुछ दिनों के लिए जयपुर जा रही है. 

Trending news