Andhra Pradesh Train Accident: आंध्र प्रदेश में रेल हादसा; दो ट्रेनें आपस में टकराईं, 13 की मौत
Advertisement

Andhra Pradesh Train Accident: आंध्र प्रदेश में रेल हादसा; दो ट्रेनें आपस में टकराईं, 13 की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में दो रेलगाड़ियों की टक्कर हो गई, जिसमें 13 की मौत और कम से कम 10 लोगों के जख्मी होने की खबर हैं. मरने वालों की तादाद में इजाफा होने का आशंका है. 

 

Andhra Pradesh Train Accident: आंध्र प्रदेश में रेल हादसा; दो ट्रेनें आपस में टकराईं, 13 की मौत

Train Accident in Andhra Pradesh: रविवार की शाम आंध्र प्रदेश से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई. आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में दो रेलगाड़ियों की टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत और कम से कम 10 लोगों के जख्मी होने की खबर हैं. मरने वालों की तादाद में इजाफा होने का आशंका है. पूर्वी तटीय रेलवे क्षेत्र के एक अधिकारी ने बताया कि, विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर (ट्रेन नंबर 08532), विशाखापत्तनम-रायगढ़ा पैसेंजर (ट्रेन नंबर 08504) से टकरा गई. इस हादसे में कम से कम 10 लोग घायल हो गए.  दुर्घटना की खबर मिलते ही मंडल रेल प्रबंधक सौरभ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे.

राहत और बचाव का काम जारी
मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है. अधिकारी ने बताया कि स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम को सूचित किया गया और उनसे फौरी तौर पर मदद मांगी गई. घटनास्थल पर एम्बुलेंस और दुर्घटना राहत रेलगाड़ियां भी पहुंच गईं. हादसे पर आंध्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने अफसोस का इजहार करते हुए संबंधित अधिकारियों को बचाव काम करने के निर्देश जारी किए हैं. उन्होंने अधिकारियों से दुर्घटना में जख्मी हुए लोगों को ले जाने के लिए पर्याप्त संख्या में एम्बुलेंस का इंतेजाम करने को कहा है.

23 अक्टूबर को बांग्लादेश में हुआ हादसा

बता दें कि, 23 अक्टूबर को बांग्लादेश में भी भीषण ट्रेन दुर्घटना हुई थी, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई जबकि बड़ी तादाद लोग घायल हुए थे. ये हादसा एक यात्री ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने की वजह से पेश आया, जिसमें कम से कम 20 लोगों की जान चली गई थी. किशोरगंज से ढाका आ रही एक पैसेंजर ट्रेन को एक मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी थी. इसके अलावा 24 अक्टूबर को चेन्नई में इलेक्ट्रिक मल्टीपल यूनिट ट्रेन के तीन खाली डिब्बे ट्रैक से उतर गए थे, जिसकी वजह से यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा था.

Watch Live TV

Trending news