Train Accident: CM जगनमोहन रेड्डी ने अस्पताल का किया दौरा; घायलों से मुलाक़ात कर जाना हाल
Advertisement

Train Accident: CM जगनमोहन रेड्डी ने अस्पताल का किया दौरा; घायलों से मुलाक़ात कर जाना हाल

Andhra Pradesh Train Accident Update: सीएम वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने सोमवार को विजयनगरम गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में ट्रेन हादसे के पीड़ितों से मुलाकात करके उनका हालचाल जाना. रविवार को दो ट्रेनों के आपस में टकराने से 14 लोगों की मौत हो गई थी.

Train Accident: CM जगनमोहन रेड्डी ने अस्पताल का किया दौरा; घायलों से मुलाक़ात कर जाना हाल

CM YS Jaganmohan Reddy Meet Injured: आंध्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने सोमवार को विजयनगरम गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में ट्रेन हादसे के पीड़ितों से मुलाकात करके उनका हालचाल जाना. साथ ही मरीज़ों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली.  इस मौके पर एजुकेशन मिनिस्टर बोचा सत्यनारायण, विजयनगरम की डीएम एस नागलक्ष्मी और अन्य लोगों के साथ सीएम ने इलाज की सुविधाओं का जायजा लिया और जख्मी हुए लोगों से बात की. सीएम रेड्डी ने खुद एक घायल व्यक्ति से पूछा कि, क्या डॉक्टर आपकी सही देखभाल कर रहे हैं? जिससे बाद पीड़ित ने बताया कि इलाज ठीक तरीके से हो रहा है.

 

मरीजों से पूछा हाल
सीएम ने अपने अस्पताल दौरे के दौरान तकरीबन एक घंटे तक कई मरीजों से उनका हालचाल पूछा. इससे पहले मुख्यमंत्री का दुर्घटनास्थल का दौरा करने का प्रोग्राम था, लेकिन उन्होंने रेल यातायात बहाल करने के काम में देर से बचने के लिए इसे कैंसिल कर दिया और सीधे अस्पताल गए, जहां रेल हादसे में गंभीर तौर पर घायलों का इलाज किया जा रहा है. इस सिलसिले में CMO द्वारा जानकारी शेयर करते हुए बताया गया कि, रेलवे अधिकारियों की अपील पर सीएम ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करने के बजाय सीधे अस्पताल जाएंगे. रेलवे अधिकारियों ने अपील की कि अगर सीएम घटनास्थल पर आएंगे, तो पटरी की मरम्मत के काम में देर होने की संभावना है.

 

हादसे में 14 लोगों की मौत
हादसे की चपेट में आए डिब्बों को पटरी से हटा दिया गया है और पटरी की मरम्मत का काम जंगी पैमाने पर किया जा रहा है. बता दें कि, रविवार की शाम सात बजे के आसपास विशाखापत्तनम से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर कांतकपल्ली में पलासा पैसेंजर ट्रेन ने रायगड़ा यात्री रेल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 50 लोग गंभीर तौर पर घायल हैं. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर और विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन के बीच आपस में टक्कर हो गई थी. रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन सिग्नल पर रुकने के बजाय आगे बढ़ गई थी, जिसकी वजह से यह हादसा पेश आया. 

Watch Live TV

Trending news