हैदराबाद: अमित शाह की सुरक्षा में चूक, काफिले के आगे शख्स ने लगा दी कार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1355451

हैदराबाद: अमित शाह की सुरक्षा में चूक, काफिले के आगे शख्स ने लगा दी कार

 देश के गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद के दौरे पर हैं. यहां उनकी सिक्योरीटी में चूक का मामला सामने आया है. यहां उनके काफिले के सामने TRS के नेता ने कार लगा दी. जिससे हंगामा मच गया. 

हैदराबाद: अमित शाह की सुरक्षा में चूक, काफिले के आगे शख्स ने लगा दी कार

Amit Shah Security Breach: तेलंगाना के हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूका का मामला सामने आया है. यहां TRS के नेता श्रीनिवास यादव ने अमित शाह (Amit Shah) के काफिले के आगे कार लगा दी. इसके बाद पुलिस ने उनकी कार को सामने से हटाया.

टीआरएस नेता ने क्या कहा

इस मामले पर TRS नेता ने कहा कि "मेरी कार अपने आप रुक गई. मैं बहुत टेंशन में था. मैं पुलिस अधिकारियों से बात करूंगा." TRS नेता का आरोप है कि पुलिस ने उनकी कार में तोड़ फोड़ की. श्रीनिवास यादव ने कहा कि "मैं चला जाऊंगा, ये मामला बिना मतलब के बढ़ाया जा रहा है." 

'हैदराबाद मुक्ति दिवस' समारोह की शुरुआत की

दरअसल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर हैदराबाद पहुंचे हैं. उन्होंने आज 'हैदराबाद मुक्ति दिवस' समारोह की शुरुआत की. हैदराबाद के भारतीय संघ में शामिल होने के बाद पहले गृहमंत्री सरदार पटेल ने यहां तिरंगा फहराया था. अब 75 साल बाद गृहमंत्री अमित शाह ने यहां तिरंगा फहराया और 'हैदराबाद मुक्ति दिवस' की शुरुआत की.

यह भी पढ़ें: PM Modi Birthday Special: चाय बेचने से PM बनने तक, तस्वीरों में देखें मोदी का दिलचस्प सफर

तेलंगाना में पैर पसारना चाहती है भाजपा

शाह का दौरा तेलंगाना के लिए अहम माना जा रहा है. इसकी बड़ी वजह है कि यहां साल 2023 में विधानसभा में चुनाव होने वाले हैं. भाजपा यहां अपनी जमीन तलाशने की कोशिश कर रही है. यहां कई मुद्दों पर सत्तारूढ़ टीआरएस और भाजपा की जबानी जंग भी देखने को मिलती है. 

इससे पहले भी हुई सिक्योरिटी में चूक

इससे पहले महाराष्ट्र में गृहमंत्री अमित शाह की सिक्योरिटी में चूक का मामला सामने आया था. यहां एक शख्स घंटों तक अमित शाह के आस-पास तक घूमता रहा था. कुछ देर बाद जब सीअरपीएफ के जवानों को शक हुआ तो उन्होंने शख्स को गिरफ्तार किया और पुलिस रिमांड पर भेज दिया. शख्स ने अपने आपको आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बता रहा था. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news