Amit Shah Rally: हरियाणा के बादशाहपुर में रैली करेंगे अमित शाह, BJP नेता से किया वादा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2434053

Amit Shah Rally: हरियाणा के बादशाहपुर में रैली करेंगे अमित शाह, BJP नेता से किया वादा

Amit Shah rally: हरियाणा चुनाव करीब है और इस बीच खबर आ रही है कि होम मिनिस्टर अमित शाह बादशाहपुर में रैली करने वाले हैं. इस बात का दावा  बीजेपी लीडर राव नरबीर सिंह ने किया है.

File Photo

Amit Shah rally: बीजेपी लीडर राव नरबीर सिंह ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही हरियाणा के बादशाहपुर विधानसभा इलाके में एक रैली करने वाले हैं. उन्होंने सोमवार को कहा,"अमित शाह ने मुझसे वादा किया था कि वह चुनावी रैली के लिए बादशाहपुर आएंगे. जल्द ही उनसे रैली के लिए समय लिया जाएगा. यह रैली पूरे हरियाणा में एक नया इतिहास रचेगी."

सिंह ने किया बड़ा दावा

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री सिंह ने कहा कि भाजपा हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक बीजेपी नीत हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहते हुए उन्होंने बादशाहपुर सहित पूरे गुरुग्राम जिले में विकास कार्य कराए, जो पिछले 50 सालों में कभी नहीं हुए

विकास का काम हुआ है

भाजपा नेता सोमवार को दानावास, खेतावास, सैदपुर, पातली हाजीपुर, जडौला व मोहम्मदपुर गांवों में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने इस दौरान कहा कि पिछली सरकारों ने गुरुग्राम को लूटने का काम किया है. लेकिन, बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद विकास का काम हुआ है. उन्होंने कहा कि बाकि छह जिलों का विकास हो गया लेकिन हरियाणा की पिछली सरकारों ने गुरुग्राम की लगातार अनदेखी की.

उन्होंने अपनी रैली के दौरान कहा,"साल 2014 से पहले जो लोग गुरुग्राम में रह रहे थे, वे यहां की हालातों से भलीभांति परिचित थे. 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद वे कैबिनेट मंत्री बने और बादशाहपुर के साथ-साथ पूरे गुरुग्राम की समस्याओं का समाधान करना शुरू किया." उन्होंने कहा, "यहां हर चौराहे पर ट्रैफिक जाम की समस्या रहती थी, इसलिए इसे दूर करने के लिए ओवरब्रिज और अंडरपास बनाए गए"

नितिन गडकरी से की कई बार मुलाकात

उन्होंने आगे कहा,"बादशाहपुर एलिवेटेड फ्लाईओवर और द्वारका एक्सप्रेसवे जैसी हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं यहां लाने के लिए उन्हें कई बार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलना पड़ा. चूंकि बादशाहपुर का नेतृत्व राव नरबीर सिंह के हाथों में था, इसलिए उन्होंने हजारों करोड़ रुपये की इन परियोजनाओं को गुरुग्राम में भी लाया.

Trending news