Shraddha Murder Case में AIUDF नेता अमीनुल इस्लाम का बेतुका बयान; बोले इसलिए हुई हत्या
Advertisement

Shraddha Murder Case में AIUDF नेता अमीनुल इस्लाम का बेतुका बयान; बोले इसलिए हुई हत्या

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर एआईयूडीएफ (AIUDF) नेता अमीनुल इस्लाम का बेतुका बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि ये घटना क्यों हुई है और कब ऐसी घटनाएं आनी बंद हो जाएंगी.

Shraddha Murder Case में AIUDF नेता अमीनुल इस्लाम का बेतुका बयान; बोले इसलिए हुई हत्या

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे मुल्क को झकझोर के रख दिया था. पुलिस श्रद्धा के आरोपी आफताब से पूछताछ कर रही है. हर रोज़ केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस सब के बीच असम से एआईयूडीएफ के विधायक अमीनुल इस्लाम का विवादित बयान सामने आया है. विधायक का कहना है कि ये मर्डर बीजेपी सरकार की वजह से हुआ है.

श्रद्धा मर्डर केस में अमीनुल इस्लमा का बयान

एआईयूडीएफ (AIUDF) विधायक अमीनुल इस्लाम (Aminul Islam) का कहना है मोदी सरकार आने से पहले ऐसी घटनाएं नहीं हुआ करती थीं. बीजेपी विकास के नाम पर वोट मांगती है. नरेंद्र मोदी जितने दिन रहेंगे ऐसी घटनाएं होती रहेंगी. एआईयूडीएफ नेता के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है. आपको बता दें हाल ही में एक रैली के दौरान असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि अगर देश में ताकतवर नेता नहीं होगा तो हर शहर में ऐसा आफताब पैदा होगा.

क्या है श्रद्धा मर्डर केस

पुलिस के मताबिक श्रद्धा और आफताब लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों दिल्ली के छत्रपुर इलाके में रहते थे. 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की गला घोटकर हत्या कर दी. जिसके बाद उसने लाश को छिपाने के लिए 35 टुकड़े किए और तकरीबन 3 हफ्तों तक उन टुकड़ों को घर में ही छिपाए रखा. आफताब श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को हर रोज़ शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंकता था.

कोर्ट ने बढ़ाई रिमांड

आपको बता दें कोर्ट ने आरोपी आफताब की 17 नवंबर को पुलिस रिमांड बढ़ाने के भी आदेश दिए थे. इसके अलावा पुलिस को नार्को टेस्ट कराने की भी इजाजत दी गई थी. आने वाले दिनों में इस केस में बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. अब नार्को टेस्ट और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा.

Zee Salaam Live TV

Trending news