Alipur Fire: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग; 11 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2112940

Alipur Fire: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग; 11 लोगों की हुई मौत

Fire in Delhi: दिल्ली के अलीपुर इलाके में मौजूद एक पेंट फैक्ट्री में आज यानी 16 फरवरी को भीषण आग लग गई, जिसमें कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है. 

Alipur Fire: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग; 11 लोगों की हुई मौत

Fire in Delhi: राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में मौजूद एक पेंट फैक्ट्री में आज यानी 16 फरवरी को भीषण आग लग गई, जिसमें कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है. यह जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस उपायुक्त (बाहरी, उत्तर) रवि कुमार सिंह के मुताबिक, यह एक पेंट फैक्ट्री में बड़े विस्फोट के बाद आग लग गई.

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दयाल मार्केट में मौजूद एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना शाम 5:26 बजे मिली थी. उन्‍होंने कहा, "कम से कम 22 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जो रात 9 बजे तक आग पर काबू पाने में कामयाब रहीं. तलाशी अभियान और ठंडा करने की प्रक्रिया अभी भी जारी है."

 मृतकों की अभी नहीं हुई है पहचान
हालांकि, मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. डीसीपी ने कहा, "आग लगने की सही वजह अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटना की जांच के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं."

अग्निकांड में पिछले महीने 4 लोगों की हुई थी मौत
राजधानी दिल्ली के रिहायशी इलाके में बार-बार आग लगने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. बीते महीने 26 जनवरी को भी दिल्ली के शहादरा इलाके में मौजूद एक रबड़ फैक्ट्री में आग लग गई थी. जिसमें आग से झुलसकर 4 लोगों की मौत हो गई थी. आग पर कई घंटों के बाद काबू पाया गया था. इस अग्निकांड में कई लोग घायल हुए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा था कि शहादरा इलाके में मौजूद एक रबड़ फैक्ट्री में आग लगने से एक नवजात बच्चे समेत 4 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई और 2 घायल हो गए.

Trending news