Aligarh New: AMU कैंपस में दिनदहाड़े गोली मरकर वकील अब्दुल की हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1817308

Aligarh New: AMU कैंपस में दिनदहाड़े गोली मरकर वकील अब्दुल की हत्या

Aligarh News: अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एएमयू कैंपस में एक वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Aligarh New: AMU कैंपस में दिनदहाड़े गोली मरकर वकील अब्दुल की हत्या

Aligarh News: अलीगढ़ से एक बड़ा मामला सामने आया है. एमएमयू के कैंपस में एक वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. दो बाइक सवारों ने वकील के शरीर में दो गोलियां दागी. रिपोर्ट्स के अनुसार ये प्रोपर्टी का मामला बताया जा रहा है. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं. बता दें वकील अपने घर जा रहा था इसी दौरान  AMU कैंपस स्थित डेंटल कॉलेज के पास उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मृतक का नाम अब्दुल मजीद था. जो जमालपुर इलाके का रहने वाला था. थाना सिविल अलीगढ़ में एक शख्स के गोली मारने की जानकारी मिली थी. अब्दुल को डेंटल कॉलेज के सामने गोली मारी गई है. उन्हें जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा है कि रंजिश की आशंका है. लेकिन हम सभी पहलुओं की जांच में जुटे हुए हैं और जो भी आरोपी है उसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पहले करते थे प्रॉपर्टी का काम

उन्होंने बताया कि पहले अब्दुल मजीद प्रॉपर्टी का काम करते थे. हालही में ही उन्होंने वकालत शुरू की थी. जिसकी वजह से कई लोग शक जता रहे हैं कि ये रंजिश का मामला भी हो सकता है. हालांकि अभी इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इस हत्या से लोगों में आक्रोश है और उनकी मांग है कि इसा मामले में तुरंत कार्रवाई हो. काफी लोगों ने रोड जाम कर दिया है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है. पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है. पुलिस मामले को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है.

Trending news