Aligarh:'मेरा बेटा बिकाऊ है, बेचना है' सूदख़ोरों से परेशान है एक बेबस पिता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1932865

Aligarh:'मेरा बेटा बिकाऊ है, बेचना है' सूदख़ोरों से परेशान है एक बेबस पिता

Father Selling Son: यूपी के अलीगढ़ में एक लाचार पिता का दर्द सामने आया है. पीड़ित, कर्ज चुकाने के लिए और सूदखोरों से परेशान होकर अपने बेटे को बेचने के लिए मजबूर हो गया है. उसका कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

 

Aligarh:'मेरा बेटा बिकाऊ है, बेचना है' सूदख़ोरों से परेशान है एक बेबस पिता

Aligarh News: कभी-कभी इंसान इतना बेबस और मजबूर हो जाता है कि उसके सामने अपनी बेबसी जाहिर करने के अलावा कोई चारा ही नहीं होता. एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला यूपी के अलीगढ़ से सामने आया है. जहां एक पिता मजबूर और बेबस नजर आ रहा है. दरअसल एक शख्स सूदखोरों से इस कदर परेशान है कि वो उनका कर्ज अदा करने के लिए अपने कलेजे के टुकड़े को बेचने पर मजबूर हो गया है. अलीगढ़ में रहने वाला एक ई- रिक्शा चालक का परिवार दबंग सूदखोरों से तंग आकर अपने बेटे को बचने की गुहार लगा रहा है. 

 

बेटे को बेचने पर मजबूर हुआ पिता
दरअसल, पूरा मामला शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांधी पार्क चौराहे का है, जहां सड़क किनारे पार्क में बैठे एक परिवार को देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, लोगों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की. एक लाचार पिता ने अपना दर्द बयां किया, उसने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की और अब बेटे को बेचने के अलावा उसके पास कोई और रास्ता नहीं है. वो शख्स चौराहे पर पत्नी और बेटी सहित गले में तख्ती लटका कर बैठा है, जिस पर लिखा है मुझे बेटा बेचना बेचना है. हालांकि इस मामले में जब पुलिस को पता चला तो वे मौके पर पहुंची. पुलिस पीड़ित परिवार को अपने साथ थाने ले गई और पूछताछ की बुनियाद पर उसे कार्रवाई का भरोसा दिया.

अब तक नहीं हुई कार्रवाई
इस दौरान पीड़ित पिता का कहना है कि, वह कर्ज की वजह से परेशान हो गया है और दबंगों ने उसे मार-मार कर घर से बाहर निकाल दिया है, वह किराये पर ई रिक्शा चलाता था और मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता था. दबंग उसको काफी परेशान करते है. पीड़ित ने उन्हें थोड़ा-थोड़ा पैसा देने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कम पैसे लेने से इनकार कर दिया. पीड़ित ने बताया कि वो ई रिक्शा भी ले गए. उस शख्स ने बताया कि मैं थाने में रिपोर्ट दर्ज करा चुका हूं, लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई है.

Watch Live TV

Trending news