Akbaruddin Owaisi ने दी इंस्पेक्टर को धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Akbaruddin Owaisi ने दी इंस्पेक्टर को धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Akbaruddin Owaisi Rally: अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते नजर आ रहे हैं. जानें पूरी डिटेल

Akbaruddin Owaisi ने दी इंस्पेक्टर को धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Akbaruddin Owaisi Rally: अकबरुद्दीन ओवैसी अपने तल्ख बयानों के लिए जाने जाते हैं. वह अकसर अलग-अलग बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद नेता की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. आखिर क्या मामला है? आइये जानते हैं पूरी डिटेल

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पुलिस इंस्पेक्टर अकबरुद्दीन ओवैसी से मोडल कोड ऑफ कंडक्ट को फॉलो करने के लिए कह रहे थे, इसी को लेकर वह भड़क गए. एआईएमआईएम नेता ने पुलिसकर्मी को कार्यक्रम स्थल से "छोड़ने" के लिए कहा. वीडियो में ओवैसी कहते हैं,"इंस्पेक्टर साहब घड़ी है मेरे पास, या मैं आपको अपनी घड़ी दूं.....चलिए....चलिए..." इसके बाद अकबरुद्दीन ओवैसी स्टेज के साइड में बात करने चले जाते हैं.

ओवैसी बोले अभी भी साहस है मुझमें

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पब्लिक से कहा,"क्या सोचा कि गोलियां और चाकुओं की बात सुनकर कमजोर हो गए. मैं कमजोर हो गया. अभी भी मुझमें बहुत साहस है. अभी पांच मिनट बाकी हैं और मैं पांच मिनट का संबोधन करूंगा. मुझे रोकने की हिम्मत किसी में नहीं है. अगर मैं इशारा कर दूं तो तुम्हें भागना पड़ेगा, क्या हम उसे भगा दें? मैं यही कह रहा हूं कि वे हमें कमजोर करने के लिए इस तरह आते हैं."

चंद्रायनगुट्टा से लड़ रहे हैं दोबारा चुनाव

अकबरुद्दीन औवेसी चंद्रायनगुट्टा से दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं. वह अपनी पार्टी के सबसे अमीर उम्मीदारों में से हैं. इसके साथ ही उनकी ग्राउंड पर अच्छी पकड़ मानी जाती है. ओवैसी के खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में चार एफआईआर दर्ज हैं. वह अकसर अपने तल्ख और आक्रमक अंदाज को लेकर खबरों में रबते हैं. अकबरुद्दीन की कई बयानों को लेकर काफी आलोचना भी होती है. 

Trending news