UP News: आगरा में भीषण सड़क हादसा; नहर में गिरी कार, चार लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2068459

UP News: आगरा में भीषण सड़क हादसा; नहर में गिरी कार, चार लोगों की मौत

Agra Road Accident: जानकारी के मुताबिक, कार में सावर शख्स आगरा जिले के ताजगंज थाना इलाके में एक शादी समारोह से लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गया, जिससे गाड़ी नहर में जा गिरी. इस हादसे में चार नौजवानों की मौत हो गई. 

UP News: आगरा में भीषण सड़क हादसा; नहर में गिरी कार, चार लोगों की मौत

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार (19 जनवरी) देर रात एक तेज रफ्तार कार के नहर में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई और दो दूसरे घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने कहा ने बताया कि कार में सवार छह लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे. 

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज आगरा के एक निजी हॉस्पिटल में किया जा रहा है. राय ने बताया कि यह घटना आगरा शहर के ताजगंज थाना इलाके के डिगनर रोड पर हुई. 

सभी लोगों की हुई पहचान
जानकारी के मुताबिक, कार में सावर शख्स आगरा जिले के ताजगंज थाना इलाके में एक शादी समारोह से लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गया, जिससे गाड़ी नहर में जा गिरी. इस हादसे में चार नौजवानों की मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान विनोद कुमार पुत्र तुकमान सिंह, योगेश पुत्र पप्पू, जितेंद्र पुत्र विकल सिंह उम्र 32 साल और शैलेश पुत्र भूरीसिंह के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, ये सभी नौजवान शमसाबाद के गांव गण गढ़ी मोहनलाल के मकामी थे. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सड़क हादसों में इतने लोगों की हुई है मौत
अगर सड़क हादसों की बात कि जाए, तो साल 2022 में देश में कुल 4 लाख 61 हजार से ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं. जिसमें एक लाख 68 हजार लोगों की मौत हुई है. इस साल की बात कि जाए, तो हर दिन 1264 सड़क हादसे हुईं, जिनमें 462 लोगों की मौत हुई है. अगर हर घंटे की बात कि जाए, तो देश में हर घंटे 53 सड़क हादसे हुए हैं और इनमें 19 लोगों की मौत हुई है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत में हर मिनट में तीन लोगों की मौत सड़क दुर्घनटनाओं में होती है. 

Trending news