"आपकी तपस्या में फिर कमी रह गई, TV पर जाइए और अग्निपथ स्कीम वापस लें"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1222787

"आपकी तपस्या में फिर कमी रह गई, TV पर जाइए और अग्निपथ स्कीम वापस लें"

Agnipath Protest: अग्निपथ योजना को लेकर हो रहा प्रोटेस्ट अब बढ़ता ही जा रही है. बिहार से शुरू हुआ प्रदर्शन अब कई राज्यों में पहुंच गया है. साथ ही अपोज़ीशन नेता भी इसका खूब विरोध कर रहे हैं. इस बीच उसदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है और स्कीम वापस लेने का ऐलान किया गया है. 

File PHOTO

Agnipath Protest Video: पिछले दिनों केंद्र सरकार की तरफ से "अग्निपथ" योजना का ऐलान किया गया है. ऐलान के बाद से इसका देश के कई हिस्सों में विरोध देखने को मिल रहा है. बिहार समेत कई कई अन्य जगहों पर भारी प्रदर्शन हुए, यहां तक कि ट्रेनों को भी आग लगा दी गई. शुक्रवार सुबह नौजवानों ने बिहार में ट्रेनों को आग लगा दी. ना सिर्फ आम नागरिक बल्कि अपोज़ीशन नेता भी सरकार की तरफ से लाई गई इस स्कीम का विरोध कर रहे हैं. इसमें AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल हैं. 

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के ही एक पुराने बयान का जिक्र करते हुए तंज कसा. दरअसल जब पीएम मोदी तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया था तो उन्होंने कहा था कि हो सकता है कि हमारी तपस्या में ही कोई कमी रह गई होगी. इसी बयान को आधार बनाकर ओवैसी ने ट्वीट किया और लिखा,"पीएम मोदी आपकी तपस्या में फिर कमी रह गई. टीवी पर वापस आइए और इस TOD तोड़ भर्ती स्कीम को जल्द वापस लीजिए. देश के अर्थव्यवस्था, सामाजिक सद्भाव और कृषि व्यवस्था करने के बाद अब कम फौज पर तो रहम कीजिए."

इस मुद्दे पर ओवैसी का पीएम मोदी पर यह पहला हमला नहीं है. इससे पहले भी वो एक वीडियो शेयर हरिवंश राय बच्चन की एक कविता लिखी थी. ओवैसी के ज़रिए शेयर की गई हरियाणा की यह वीडियो में देखा जा सकता है कि फोर्स प्रदर्शनकारियों को भगा रही है. कैप्शन में उवैसी ने लिखा,"तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ कर शपथ कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ -हरिवंशराय बच्चन" ओवैसी ने आगे लिखा,"इन्हें कपड़ों से ना पहचानिए, ना ही गोली और बुलडोज़र चलाइए।अपना ग़लत फैसला वापस लीजिए, देश की 66% आबादी युवाओं की है. बात को समझिए"

बता दें कि यह प्रोटेस्ट दिन-ब-दिन और बढ़ता जा रहा है. प्रोटेस्ट की शुरुआत बिहार से हुई थी और अब यह उत्तर प्रदेश, हरियाणा, तेलंगाना, झारखंड, मध्य प्रदेश और राजस्थान समेत और कई जगहों तक पहुंच गया है. लोगों का आरोप है कि सरकार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. 4 साल के लिए आर्मी जाने के बाद जब नौजवान वहां से आ जाएगा तो वो क्या करेगा? इस तरह के तमाम सवाल लोग सरकार से पूछ रहे हैं. 

यह भी देखिए:

PHOTOS: सारा अली खान ने हॉट लुक ने ढाया कहर, शख्स ने कहा- "मुंह क्यों खुला रखती हो"

गुलाम नबी आजाद बन सकते हैं राष्ट्रपति? PM मोदी के आंसू और इस बात ने दिया इशारा​

Mumtaz Mahal: 10 साल तक गर्भवती रही मुमताज, यमुना किनारे ही क्यों बना ताजमहल? पढ़ें रोचक किस्से​

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news