आफताब के बाद अब प्रिंस यादव ने किया बड़ा कांड, पूर्व प्रेमिका का मर्डर कर किए कई टुकड़े
Advertisement

आफताब के बाद अब प्रिंस यादव ने किया बड़ा कांड, पूर्व प्रेमिका का मर्डर कर किए कई टुकड़े

Azamgarh Murder: श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने परिवार वालों के साथ मिलकर पूर्व प्रेमिका के कई टुकड़े कर दिए.

File Photo

Azamgarh Murder: श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब एक और दिल दहालाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने प्रेमिका के 6 टुकड़े कर कुएं में फेंक दिए. यह मामला उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ का है. 6 दिन पहले पुलिस ने अहरौला थाना क्षेत्र में गौरी के पूरा गांव के पास सड़क किनारे से महिला का सिर और कई टुकड़े बरामद किए. जिसके बाद अब इस मामले में सनसनी खेज़ खुलासा हुआ है.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने रविवार को बताया कि कुएं में मिला शव आराधना नाम की एक महिला का है. पुलिस ने बताया प्रिंस नाम का शख्स आराधना से प्यार करता था और महिला की शादी किसी और से हो गई थी वह परेशान हो गया. इसलिए उसने महिला की हत्या का इरादा किया. आधिकारी ने जानकारी दी है कि साज़िश में उसके माता पिता, बहन, मामा, मामी, ममेरा भाई और उसकी पत्नी शामिल थे. इस पूरी घटना को अंजाम देने के लिए मामा का बेटा सर्वेश उसके साथ रहा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को 19 नवंबर की रात गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस जब रविवार को हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को बरामद करने पहुंची तो पुलिस पर फायरिंग हो गई. जिसमें प्रिंस घायल हो गया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए बांका, लकड़ी का बोटा, तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद किया है. हत्या के बाद से प्रिंस के मामा का बेटा सर्वेश और दूसरे परिवार वाले फरार चल रहे हैं. पुलिस ने सर्वेश पर 25 हजार रुपये इनाम रखा है.

जानिए शुरूआत से पूरा मामला

आपको बता दें 16 नवंबर को गौरी का पूरा गांव के सड़क किनारे एक युवती की कई टुकड़ों में लाश मिली थी. इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने पांच टीम बनाई. पुलिस ने लाश के बारे में पता किया तो जानकारी मिली के लड़की का नाम आराधना है और वह  शिनाख्त क्षेत्र के इसहाकपुर गांव निवासी केदार प्रजापति के बेटी है.

धीरे-धीरे मामले की परते खुलती गईं तो प्रिंस यादव की भूमिका भी सामने आई. पुलिस ने बताया कि प्रिंस शारजाह में लकड़ी काटने का काम करता था. उसका आराधना के साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन इसी बीच फरवरी के महीने में आराधना की शादी हो गई. जब उसे इस बात का पता चला तो वह शारजाह से लौट आया. जिसके बाद उसने आराधना से बात करने की कोशिश की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.

माता पिता को दी जानकारी

प्रिंस ने इस बात की जानकारी अपने माता पिता को दी, तो वह आराधना की हत्या में उसका साथ देने के लिए तैयार हो गए. जिसके बाद प्रिंस ने अपने मामा के परिवार वालों को भी इस योजना में शामिल किया. प्लान के तहत मामा के बेटे के साथ लिया और नौ नवंबर को भैरव धाम घूमने के लिए आराधना को उसके घर से ले लिया. इसके बाद वह आराधना को एक रेस्टोरेंट में ले गया, वहां से उसे मामा के गांव में एक गन्ने के खेत में ले गया जहां प्रिंस और सर्वेश ने आराधना की गला घोटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लड़की की लाश के टुकड़े किए गए और फिर उन्हें पॉलिथीन में पैक किया गया. जिसके बाद उसे गौरीपुरा गांव के पास एक कुए में फेंक दिया.

Zee Salaam Live TV

Trending news