गुजरात में चुनाव हारने के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल; देखें
Advertisement

गुजरात में चुनाव हारने के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल; देखें

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि हमने बीजेपी के किले को भेद दिया है, अबकी बार हम इसे जीतेंगे.

गुजरात में चुनाव हारने के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल; देखें

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव के नतीजे तकरीबन साफ हो गए हैं. बीजेपी प्रचंड जीत हासिल करती दिख रही है. वहीं कांग्रेस 17 और आम आदमी पार्टी 05 सीटों पर ही सिमट गई है. अब नतीजें साफ होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवल का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अब आम आदमी पार्टी कानूनी तौर पर राष्ट्रीय पार्टी बन गई है.

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा?

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि आज गुजरात के लोगों ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बना दिया है. जितने वोट आज गुजरात में आप को मिले हैं उससे वह कानूनी तौर पर नेशनल पार्टी बन गई है. देश में चंद पार्टी ऐसी हैं जिन्हें राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है. उनमें अब आम आदमी पार्टी भी शामिल हो गई हैं.

10 साल पहले बनी थी 'आप'

अरविंद केजरीवाल ने कहा महज 10 साल पहले आम आदमी पार्टी बनी थी. लेकिन आज उसकी दो राज्यों में सरकार है. मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं गुजरात की जनता का जिन्होंने इस पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाया और हम में विश्वास जताया.

गुजरात है बीजेपी का गढ़

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. उस किले को भेदने में आज हम सफल हुए हैं. आज हमें लगभग 13 फीसद वोट मिले हैं. अभी तक 39 लाख के करीब वोट मिल चुके हैं. अभी हमने किला भेदा है और अगली बार आपके आशीर्वाद के साथ किला फतेह करने में भी सफल होंगे.

"हमने नहीं दी किसी को गाली"

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने गुजरात में पूरा कैंपेन साफ सुथरा चलाया. हम किसी के खिलाफ नहीं बोले ना ही कोई खराब भाषा का इस्तेमाल किया. हमने सिर्फ काम की चर्चा की. यही चीज हमें दूसरी पार्टियों से अलग बनाती है.

Trending news