Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट हुआ मुकम्मल; जल्द होगा बड़ा खुलासा!
topStories0hindi1465334

Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट हुआ मुकम्मल; जल्द होगा बड़ा खुलासा!

Aftab Poonawalla: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का आज नार्को टेस्ट होना है. टेस्ट के लिए उसे रोहिणी के अम्बेडकर अस्पताल में लाया गया है. 

Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट हुआ मुकम्मल; जल्द होगा बड़ा खुलासा!

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का गुरुवार को नार्को टेस्ट मुकम्मल हो गया है. पूनावाला को आज सुबह टेस्ट के लिए रोहिणी के आम्बेडकर अस्पताल में लाया गया है. एक जानकारी के मुताबिक फोरेंसिक एक्स्पर्ट्स की टीम ने इस टेस्ट के लिए तैयार किए गए बेड पर आफताब को सुलाकर सारे उपकरण लगाए और नींद के असर में आने के बाद उससे करीब 30 से भी ज्यादा सवाल पूछे. इससे पहले आरोपी आफाताब पूनावाला ने इससे पहले मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट यानी लाई डिटेक्टर टेस्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने कुबूल किया कि श्रद्धा उससे दूर जाना चाहती थी इसीलिए उसने उसका कत्ल किया है. 

आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर का कत्लहत्या करने और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में किए गए पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान उसके शरीर के अंगों को नष्ट करने की बात कबूल की. एफएसएल जराए ने बताया कि छह सेशन के बाद पॉलीग्राफ टेस्ट आखिरकार मंगलवार को खत्म हो गया. उन्होंने कहा, "उसने श्रद्धा का कत्ल करने और उसके शरीर के अंगों को जंगल में ठिकाने लगाने की बात कबूल की है. 

उसने यह भी कबूल किया है कि उसके कई लड़कियों से रिश्ता भी थे." हाल ही में, दिल्ली पुलिस ने एक महिला से राब्ता किया, जो आफताब से तब मिली जब उसने श्रद्धा का कत्ल कर दिया था. पुलिस ने श्रद्धा की अंगूठी भी बरामद की है जो आफताब ने पेशे से मनोवैज्ञानिक महिला को 12 अक्टूबर को गिफ्ट में दी थी.

आफताब महिला से मोबाइल डेटिंग एप्लिकेशन पर मिला, उसी प्लेटफॉर्म पर जहां वह पहली बार श्रद्धा से मिला था. पुलिस को दिए अपने बयान में महिला ने कहा कि वह आफताब से उसके छतरपुर वाले घर पर दो बार मिली थी, रेफ्रिजरेटर में रखे पीड़िता के शरीर के अंगों के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी.

टेस्ट में कुछ नहीं निकला तो क्या होगा?
आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट हो चुका है और नार्को टेस्ट के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया है. लेकिन क्या आपने सोचा है कि अगर इन टेस्ट में कुछ सामने नहीं आता है तो क्या होगा? फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के एक जराए से पता लगा है कि इन दोनों टेस्ट में कुछ सामने ना आने पर आफताब की ब्रेन मैपिंग की जा सकती है. बता दें कि पॉलीग्राफ टेस्ट रिपोर्ट दो दिनों के अंदर पेश की जाएगी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news