'महिलाएं गिरने के लिए उठ रही हैं' कहने वाले को सामंथा रुथ ने दिया करारा जवाब, देखिए
Advertisement

'महिलाएं गिरने के लिए उठ रही हैं' कहने वाले को सामंथा रुथ ने दिया करारा जवाब, देखिए

Samantha Ruth Prabhu: साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. उनके जवाब की हर कोई तारीफ कर रहा है. आप भी पढ़िए

File PHOTO

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चंद सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाले सामंथा रुथ को चाहने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है. हालांकि कुछ उनके ट्रोलर्स भी हैं. जो भी उन्हें वक्त-वक्त पर निशाना बनाते रहते हैं. हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. लेकिन इस बार उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. तो आइए जानते हैं मामला की शुरुआत कैसे हुई?

दरअसल एक यूजर ने कुछ फिल्म के पोस्टर्स की तस्वीरें शेयर की थीं. इन पोस्टर्स में नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट', ऐश्वर्या राजेश की 'ड्राइवर जमुना' और तृषा कृष्णन की 'रांगी' फिल्म शामिल हैं. इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा,"क्रोमपेट में वेट्री थिएटर के नजदीक से जाते हुए मैं और मेरी सिस्टर को ऐसा लगा कि यहां सभी महिला प्रधान फिल्मों के बैनर लगे हैं. तमिल सिनेमा कितना लंबा सफर तय कर चुका है! 10 साल पहले यह अकल्पनीय होता."

fallback

यूजर के इस कमेंट पर एक्ट्रेस सामंथा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'महिलाएं उठ रही हैं.' हालांकि बात यहीं खत्म नहीं हुई. एक यूजर ने फिर लिखा कि हां महिलाएं गिरने के लिए उठ रही हैं.' इस पर सामंथा रुथ भी पीछे नहीं रहीं. इसके बाद फिर नयनतारा ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया और लिखा,'गिरकर उठाना, और भी शानदार होता है, मेरे दोस्त.'

fallback

एक अन्य नेटिजन ने अपने ट्विटर फीड पर पोस्ट किया, "मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा, आपका हिफाज़त करूंगा, आपका विश्वासपात्र रहूंगा. मैं आपको पूरे दिल से प्यार करता हूं. आपके लिए मेरा प्यार हमेशा रहेगा." फैन के इस कमेंट पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, "हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद..आप सभी की दुआओं की वजह से ही मुझे हिम्मत मिलती है."

fallback

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म 'शांकुतलम' रिलीज होने जा रहे है. जो 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है. कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक गुणशेखर (रुद्रमादेवी) द्वारा लिखित और निर्देशित है।' यह फिल्म शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news