Watch: अंकिता लोखंडे ने पहना डीप नेक गाउन, गाड़ी से उतरते हुए रखना पड़ा हाथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1239801

Watch: अंकिता लोखंडे ने पहना डीप नेक गाउन, गाड़ी से उतरते हुए रखना पड़ा हाथ

एक अवार्ड फंक्शन में जाने से पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने डीप नेक का शिमरी ड्रेस पहना जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Ankita Likhande

Ankita Lokhande: कई बार एक्ट्रेसेस फैशन के चक्कर में इतने अजीब कपड़े पहन लेती हैं कि इसे पहन कर उन्हें कई मौकों पर दिक्कत होती है. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ. अंकिता लोखंडे एक अवार्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहन कर पहुंची कि उन्हें गाड़ी से उतरने में बहुत मुश्किल हुई. अंकिता को गाड़ी से उतारने में उनके पति ने मदद की. 

देखें अंकिता लोखंडे का वीडियो:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची. इस दौरान अंकिता ने ग्रीन कलर का शिमरी ड्रेस पहना हुआ था. अंकिता की इस ड्रेस में नेक इतना डीप था कि उन्हें गाड़ी से झुक कर निकलने में बड़ी दिक्कत हुई. इस दौरान अंकिता के पति ने उनकी मदद की. गाड़ी से उतरते हुए अंकिता ने अपने गले पर हाथ रखा इस तरह वह ऊप्स मूमेंट से बच गईं. 

यह भी पढ़ें: पुराने फोन से नए फोन डाटा करना हुआ आसान, गूगल का ये ऐप करेगा आपकी मुश्किल आसान

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि अंकिता की ड्रेस में थाई हाई कट भी है. इसके अलावा अंकिता का शिमरी गाउन बैकलेस है. इस घटना का वीडियो देख यूजर अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

एक यूजर ने अंकिता की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि "हाथ लगाना पड़ रहा है तो पहनते क्यों हो ऐसे ड्रेस". एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "एकदम थर्ड क्लास." एक और यूजर ने लिखा है कि "कार से उतरते हुए अंकिता की शिष्टता मुझे बहुत पसंद आई."

ख्याल रहे कि अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसे यूजर खूब लाइक करते हैं. अंकिता लोखंडे ने पिछले साल विक्की जैन से 14 दिसंबर को शादी की थी. अंकिता ने हाल ही में अपने घर का वीडियो दिखाया था. अंकिता के 8BHK की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. 

Video: 

Trending news