UP:अब्बास अंसारी की पत्नी का ड्राइवर है शातिर अपराधी; रिश्वत लेने समेत कई मामलों में FIR
Advertisement

UP:अब्बास अंसारी की पत्नी का ड्राइवर है शातिर अपराधी; रिश्वत लेने समेत कई मामलों में FIR

Abbas Ansari: मुख़्तार अंसारी के बेटे एमएलए अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की साज़िश के इल्ज़ाम में उसकी बीवी निकहत बानो और ड्राइवर नियाज़ को गिरफ्तार कर लिया गया है. नियाज़ पांच दिन पुलिस कस्टडी रिमांड पर रहेगा.

 

UP:अब्बास अंसारी की पत्नी का ड्राइवर है शातिर अपराधी; रिश्वत लेने समेत कई मामलों में FIR

Abbas Ansari:  मुख़्तार अंसारी के बेटे एमएलए अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की साज़िश के इल्ज़ाम में उसकी बीवी निकहत बानो और ड्राइवर नियाज़ को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह केस चित्रकूट से लखनऊ ट्रांसफर कर दिया गया है. जिसके बाद दोनों की पेशी अब लखनऊ की भ्रष्टाचार निरोधक अदालत में होगी. जानकारी के अनुसार, पुलिस को निकहत के ड्राइवर नियाज़ के जुर्मों का ब्योरा मिला है. उस पर ग़ाज़ीपुर में बलवा और रिश्वत लेने के दो केस दर्ज हैं. ड्राइवर नियाज़ पांच दिन पुलिस कस्टडी रिमांड पर रहेगा.

जेलों की सिक्योरिटी बढ़ाने पर ज़ोर 
अब्बास अंसारी को जेल से फ़रार करने की साज़िश को लेकर यूपी की जेल की सिक्योरिटी पर उंगलियां उठनी लगी हैं. जेलों की हिफ़ाज़त और क़ानूनों के तहत क़ैदियों से मुलाक़ात के लिए यूपी हुकूमत ने सभी जेलों की सिक्योरिटी बढ़ाने की हिदायात जारी की हैं. प्रयागराज की नैनी केंद्र कारागार की सुरक्षा में पहले से और ज़्यादा इज़ाफ़ा कर दिया गया है. नैनी जेल गेट के बाहर से लेकर अंदर तक बड़ी तादाद में सिक्योरिटी गार्डस को तैनात किया गया है. जेल की हर बड़ी बैरक में सीसीटीवी लगाए गए हैं और क़ैदियों की हर एक्टिविटी पर विशेष नज़र रखी जा रही है. 

अंसारी चित्रकूट जेल में है बंद 
बता दें कि मुख़्तार अंसारी की बहू को उस समय कस्टडी में ले लिया गया था जब वह मोबाइल फोन और  दूसरे कई आईटम्स चित्रकूट जेल में लेकर आईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिप्टी जेलर के कमरे में निकहत की मुलाक़ात अब्बास से हुई थी. जब वह दोनों मुलाक़ात कर रहे थे तो अचानक तलाशी ली गई इसी दौरान मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ. उनके ख़िलाफ़ कर्वी कोतवाली नगर थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है, और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में जेल अधीक्षक अशोक सागर समेत अन्य कर्मियों पर भी मामला दर्ज किया गया है.

Watch Live TV

Trending news