Delhi: BJP मुख्यालय के बाहर AAP का प्रदर्शन; DDA के नोटिस के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी
Advertisement

Delhi: BJP मुख्यालय के बाहर AAP का प्रदर्शन; DDA के नोटिस के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

Delhi AAP Protest: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एक बार फिर दिल्ली की सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं. दरअसल दिल्ली की ग़ैर क़ानूनी झुग्गियों को हटाने के लिए दिल्ली विकास प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर दिया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी हेडक्वार्टर के बाहर एहतेजाज किया.

Delhi: BJP मुख्यालय के बाहर AAP का प्रदर्शन;  DDA के नोटिस के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

AAP Protest: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एक बार फिर दिल्ली की सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं. दरअसल दिल्ली की ग़ैर क़ानूनी झुग्गियों को हटाने के लिए दिल्ली विकास प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर दिया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी हेडक्वार्टर के बाहर एहतेजाज किया. आम आदमी पार्टी का इल्ज़ाम है कि बीजेपी ने इलेक्शन से पहले जहां झुग्गी, वहां मकान का वादा किया था, लेकिन अब इलेक्शन के बाद झुग्गियों को हटाने के नोटिस भेज दिया गया है.  आम आदमी पार्टी बीजेपी के झुग्गियां तोड़ने के ऑर्डर के ख़िलाफ़ दिल्ली बीजेपी ऑफिस के बाहर मुज़ाहिरा कर रही है.

 

बीजेपी दिल्ली की जनता को परेशान कर रही है:AAP
इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि उनकी पार्टी किसी का घर नहीं टूटने देगी. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि "बीजेपी को क्या परेशानी है? वे दिल्ली की जनता के खिलाफ काम क्यों कर रहे हैं. वहीं आप आदमी पार्टी के लीडर आदिल अहमद ने कहा कि "बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कहा था कि सभी झुग्गीवासियों को जहां झुग्गी है वहीं पर मकान दिया जाएगा, लेकिन अब वे झुग्गियों को गिराने के लिए नोटिस भेज रहे हैं".   इस दौरान एहतेजाजियों को रोकने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Nagpur Threat Call: गडकरी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी; ATS और पुलिस जांच में जुटी

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर साधा निशाना
आम आदमी पार्टी के लीडरों ने कहा कि "हमारी मांग है कि जो लोग बरसों से कॉलोनियों में आबाद हैं उन्हें न हटाया जाए. आम लीडरों ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है और  DDA ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि हम इसकी निंदा करते हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी सांसदों, विधायकों और पार्षदों को निर्देश दिये हैं कि वो अन्याय के ख़िलाफ़ खड़े रहें". वहीं विरोध को देखते हुए बीजेपी हेडक्वार्टर के बाहर एहतेजाज कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए काफी तादाद में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

Watch Live TV

Trending news