AAP Press Conference: "BJP ने ईडी को बनाया हथियार; सुप्रीम कोर्ट में सच आया सामने": गोपाल राय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2186853

AAP Press Conference: "BJP ने ईडी को बनाया हथियार; सुप्रीम कोर्ट में सच आया सामने": गोपाल राय

AAP Press Conference: आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमें पार्टी ने बीजेपी पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं और कहा है कि वह ईडी को हथियार के तरह इस्तेमाल कर रही है. पूरी खबर पढ़ें.

AAP Press Conference: "BJP ने ईडी को बनाया हथियार; सुप्रीम कोर्ट में सच आया सामने": गोपाल राय

AAP Press Conference: आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और संजय सिंह की जमानत पर खुलकर बात की है. बता दें, बीती रोज सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी थी. इसके बाद ईडी की कार्रवाई पर कई सवाल खड़े हुए थे. अब आम आदमी पार्टी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

आम आदमी पार्टी ने बोला हमला

आम आदमी पार्टी लीडर गोपाल राय ने कहा कि ईडी को हथियार बना कर आम आदमी पार्टी के एक-एक नेताओं को गिरफ्तार कराया. मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन और मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार किया गया. लेकिन कल सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह की जमानत मिलने के बाद एक बात साफ हो गई है कि बिना सबूत और प्रमाण के डरा, धमका कर के ये गिरफ्तारियां की गई हैं.

SC में सच आया सामने

उन्होंने आगे कहा, कल सुप्रीम कोर्ट में सारा सच सामने आया है, यह बीजेपी की साजिश की सबसे बड़ी हार है. उनके सभी साजिशकर्ताओं को मुंह की खानी पड़ी है. बीजेपी के लोग बार-बार ये बात दोहराते हैं कि 9-9 समन भेजे गए और अरविंद केजरीवाल पूछताछ के लिए नहीं आए और इसी लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. कल कोर्ट के सामने यह बात आई है कि संजय सिंह को एक भी समन नहीं भेजा गया था.

बिना समन के ईडी संजय के घर में घुसी

गोपाल राय ने कहा कि बिना समन के ईडी संजय सिंह के घर में घुसी और पांच घंटे बाद उन्हें लेकर चली गई. उन्हें 6 महीने जेल में रखा गया और कोई सबूत नहीं निकला. उन्हें 6 महीने में कुछ भी नहीं मिला. कल कोर्ट के सामने ईडी के पास बोलने को कुछ भी नहीं बचा था. यह है पूरे केस की सच्चाई.

जमानत का विरोध करेंगे तो फैक्ट्स के आधार पर फैसला

इससे पहले आम आदमी पार्टी लीडर सौरभ भरद्वाज ने भी संजय सिंह की जमानत पर आपनी बात रखी थी. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया था कि सुप्रीम कोर्ट की तीन जजों की बेंच ने ईडी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आप इस जमानत का विरोध करेंगे तो हम इस पर गुण-दोष, तथ्यों के आधार पर फैसला लिखेंगे और तथ्य आपके खिलाफ हैं. आपने संजय के खिलाफ कोई सबूत पेश नहीं किया है. सिंह...ईडी के वकीलों की लिस्ट में बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज का भी नाम है. तो ये साफ हो गया है कि ईडी और बीजेपी एक ही हैं..."

Trending news