Satyendar Jain Massage Video: AAP नेता सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1448052

Satyendar Jain Massage Video: AAP नेता सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल; देखें

Satyendra Jain Massage Video: आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. पॉलिटिकल पार्टीज़ का इल्ज़ाम है कि जैन को जेल में खास ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

Satyendar Jain Massage Video: AAP नेता सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल; देखें

Satyendra Jain Massage Video: आम आदमी पार्टी लीडर सत्येंद्र जैन का एक हैरानी भरा वीडियो सामने आया है. जिसमें आप नेता तिहाड़ जेल में मसाज लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक शख्स सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या सत्येंद्र को जेल में खास ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सत्येंद्र जैन बैड पर लेटे हैं और एक शख्स उन्हें मसाज दे रहा है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि जैन ने इसके लिए कोर्ट से इजाजत ली थी या नहीं. लेकिन वीडियो से यह साफ हो रहा है कि सत्येंद्र जैन को खास सुविधाएं दी जा रही हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है जिस कमरे में सत्येंद्र जैन लेटे हैं वहा मिनिरल वॉटर की बोतले रखी हुई हैं. उनके बराबर में एक रिमोट भी रखा हुआ दिख रहा है.

देखें वीडियो

 

कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी पर ज़ुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि- सत्येंद्र जैन केजरीवाल की कमजोर कड़ी है, सत्येंद्र जैन केजरीवाल के लिए उगाही का काम करते है इसलिए उनको आज तक मंत्रिमंडल में रखा है और जेल में VIP सुविधाएं दी जा रहीं हैं.

कांग्रेस ने उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी खास पार्टी बन चुकी है. अब तक महाठग को सुविधाए दे रहे थे. आज ये खुद सुविधाएं ले रहे हैं. जिस तरह पिछले 15 सालों में बीजेपी ने एमसीडी को सबसे क्रप्ट डिपार्टमेंट बना दिया. वैसे ही दिल्ली सरकार ने ना सिर्फ राजधानी बल्कि राजनीति को भी प्रदूषित कर दिया है. इस दिल्ली को जो कांग्रेस ने बनाया था उसे आम आदमी पार्टी ने बरबाद कर दिया है. अब चुनाव में जनता तय करेगी, सारी सच्चाई सामने आ चुकी है.

Trending news