Barabanki: जेल से रिहा होने के बाद बाराबंकी पहुंचे संजय सिंह; देवा शरीफ मजार पर चढ़ाई चादर
Advertisement

Barabanki: जेल से रिहा होने के बाद बाराबंकी पहुंचे संजय सिंह; देवा शरीफ मजार पर चढ़ाई चादर

Barabanki News: तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी की मशहूर कौमी एकता की दरगाह देवा शरीफ दर्शन करने पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी.

 

Barabanki: जेल से रिहा होने के बाद बाराबंकी पहुंचे संजय सिंह; देवा शरीफ मजार पर चढ़ाई चादर

Sanjay Singh Barabanki Deva Sharif Mazar: आम आदमी पार्टी के लीडर और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा हो गए हैं. उन्हें शराब घोटाले में 6 महीने बाद जमानत मिली है. सांसद संजय सिंह दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल गए थे. वह बीते 6 महीने से तिहाड़ जेल में बंद थे. अब 6 महीने बाद संजय सिंह को जमानत मिल गई है. संजय सिंह की रिहाई पर उनकी पत्नी अनीता समेत तमाम लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की. तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी की मशहूर कौमी एकता के मजार देवा शरीफ दर्शन करने पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी.

दरगाह पर चढ़ाई चादर 
इस दौरान संजय सिंह ने मीडिया से कोई बात नहीं की और मजार पर चादर चढ़ाने के बाद बाराबंकी से निकल गए. बता दें कि, संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अक्टूबर 2023 में गिरफ्तार किया था. ईडी ने कहा था कि संजय सिंह को दिल्ली की शराब पॉलिसी में शराब कपंनियों से रिश्वत मिली थी. बता दें कि दिल्ली की आबकारी नीति अगस्त, 2022 में कैंसिल कर दी गई थी. इसके बाद गवर्नर ने  केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो  (CBI) को कथित गड़बड़ी और करप्शन की जांच का हुक्म दिया था.

कौमी एकता के लिए मशहूर है दरगाह 
आम आदमी पार्टी के लीडर और राज्यसभा मेंबर संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद खुशी जाहिर की. वे  पिछले 6 महीने से जेल में थे.  उन्हें तीन सुप्रीम कोर्ट की तीन जजों की बेंच ने जमानत दी है. जमानत देते हुए SC ने कहा कहा था कि, संजय सिंह इस केस के बारे में मीडिया में कोई बयान न दें. साथ ही वो सियासी सरगर्मियों में हिस्सा ले सकेंगे. कोर्ट ने कहा था कि, जमानत की शर्तें निचली अदालत तय करेगी. वहीं, अब आम आदमी पार्टी के लीडर ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बाराबंकी की मशहूर कौमी एकता की दरगाह देवा शरीफ में हाजिरी लगाई

Trending news