इश्क में जोगन ही नहीं पाकिस्तानी भी बन जाते हैं लोग; नास्तिक रूसी लड़की ने अपनाया इस्लाम!
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1297580

इश्क में जोगन ही नहीं पाकिस्तानी भी बन जाते हैं लोग; नास्तिक रूसी लड़की ने अपनाया इस्लाम!

Russian girl Polina weds Pakistani Boy: यह मामला पाकिस्तान और रूस का है, जहां रूस की एक नास्तिक लड़की ने एक पाकिस्तानी लड़के के प्रेम में पड़कर न सिर्फ इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया बल्कि वह रूस छोड़कर हमेशा के लिए पाकिस्तान आकर भी बस गई. 

पोलिना और मोहम्‍मद अली

इस्लामाबादः कहते हैं, इश्क जात-पात, उंच-नीच, अमीर-गरीब, गोरे-काले और इंसानों के बनाए सभी भेद-भाव को मिटा देता है. शायद यही वजह है कि इश्क को अंधा कहा गया है. अगर ऐसा नहीं होता तो एक नास्तिक लड़की एक धार्मिक नौजवान के प्यार में पड़कर अपने वतन से हजारों किमी दूर यूं ही नहीं चली आती है. वह भी एक एक ऐसे मुल्क में जहां जाने के नाम पर लोगों के पसीने छूट जाते हैं!    

हम बात कर रहे हैं कि रूस की रहने वाली एक लड़की पोलिना और उसके पाकिस्तानी प्रेमी मोहम्‍मद अली के बारे में, जो अली के प्रेम में पड़कर अपना वतन छोड़ हमेशा के लिए पाकिस्तान चली आई. इन दोनों ने प्रेम कानी पाकिस्तान में काफी सुर्खियां बटारने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. इस प्रेमी जोड़े ने पाकिस्तान के एक यूट्यूब बलॉगर से अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलकर चर्चा की है.  

पोलिना और मोहम्‍मद अली ने बताया कि उनकी मुलाकात  एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुई थी. जब दोनों में प्‍यार परवान चढ़ा तो पोलिना 4000 किमी दूरी तय अपना वतन छोड़ पाकिस्‍तान चली आई. अली ने कहा कि पहली बार उनकी पोलिना से आमने-सामने मुलाकात तब हुई जब वो रूस गए थे. उन दोनों प्रेमी जोड़े में दुनिया के कई दूसरे प्रेमियों की तरह ही काफी समानताए हैं. उन दोनों दिलचस्पी घूमने-फिरने, खाने-पीने और नए कल्चर को जानने में रहती है. उन दोनों प्रेमी जोड़े ने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जहां वे दोनों पूरी दुनिया से अपने अनुभव शेयर करते हैं. 
पाकिस्तान आने के बाद नास्तिक पोलिना ने मोहम्‍मद अली से शादी करने के लिए इस्‍लाम धर्म अपना लिया है. शादी से पहले वो पूरी तरह नास्तिक थीं. पाकिस्तान आने के बाद उन्होंने यहां की उर्दू भाषा भी सीख ली हे और पाकिस्‍तान में ही रहती हैं. पोलिना ने बताया कि उन्‍हें पाकिस्‍तान के खाने काफी स्वादिष्ट लगते हैं. वहां के लोग और वहां का कल्चर उन्हें काफी पसंद आता है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news