18 साल के आदिल को हुआ 30 साल की फातिमा से इश्क; लड़की बोली इस चीज पर हो गई फिदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1528736

18 साल के आदिल को हुआ 30 साल की फातिमा से इश्क; लड़की बोली इस चीज पर हो गई फिदा

Pakistan Unique Marriage: पाकिस्तान से एक यूनीक लव स्टोरी सामने आई है. यहां एक 18 साल के लड़के को 30 साल की युवती से इश्क हो गया. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. दोनों के प्यार की शुरूआत बड़े दिलचस्प तरीके से हुई.

18 साल के आदिल को हुआ 30 साल की फातिमा से इश्क; लड़की बोली इस चीज पर हो गई फिदा

Pakistan Unique Marriage: पाकिस्तान से कई बार ऐसी खबरें आती हैं जो हैरानी में डाल देती हैं. अब एक बार फिर एक पाकिस्तान के कपल की स्टोरी सुर्खियों में बनी हुई है. यहां एक 18 साल के लड़के को एक 30 साल की लड़की से प्यार हो गई. जिसके बाद उनका प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. कपल ने एक यूट्यूब चैनल पर अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि दोनों कैसे मिले और कैसे दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी तक बात कैसे पहुंची.

कैसी हुई आदिल और फातिमा के बीच मोहब्बत

आदिल और फातिमा एक ही मोहल्ले में रहते थे. आदिल को एक रोज फातिमा ने काम बताया तो उन्हें काफी अच्छा लगा. जिसके बाद फातिमा जब भी घर का सामान मंगाती तो उसके साथ फूल भी पड़े होते थे. जिसके बाद इन गुलाब के फूलों के देने वाला सामने आया और सीधे फातिमा को परपोज कर दिया. आदिल की उम्र को देख फातिमा दंग रह गई. लेकिन कुछ दिन बाद फातिमा ने निकाह के लिए हां कर दिया.

फातिमा कहती हैं कि इनमें किसी तरह का कोई एब नहीं था. यही वजह है कि मैंने इस रिश्ते के लिए हां किया. अदिल कहते हैं इसके बाद मुझे मेरे दोस्तों ने कहा कि अपने से बड़ी उम्र की लड़की से शादी क्यों कर रहे हो लेकिन मुझे इनसे पहली मोहब्बत का प्यार हो गया था.

कैसे हुआ निकाह

आदिल बताता है कि उसके लिए सबसे बड़ा चैलेंज घर वालों को मनाता था. वह कोशिश करता रहा और अपने वालिद से गुजारिश करता रहा. थोड़ा इमोशनल टॉर्चर करना पड़ा लेकिन आखिर उसके वालिद मान गए. जिसके बाद लड़की ने अपने घर वालों को मनाया और आखिर में दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों एक साथ खुशी से रह रहे हैं.

Trending news