Girls Hostel में घुसने के लिए लड़के ने लगाया ऐसा जुगाड़, वार्डन का भी चकरा गया सिर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1317665

Girls Hostel में घुसने के लिए लड़के ने लगाया ऐसा जुगाड़, वार्डन का भी चकरा गया सिर

Girls Hostel Challenge: सोशल मीडिया पर एक लड़के का हॉस्टल में घुसते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर सब हैरान है. कुछ लोग इस वीडियो को फनी बता रहे हैं तो कुछ इसकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं.

Girls Hostel में घुसने के लिए लड़के ने लगाया ऐसा जुगाड़, वार्डन का भी चकरा गया सिर

Girls Hostel Challenge: आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक लड़के ने लड़कियों के हॉस्टल में घुसने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया जिसे देख कर सब हैरान हैं. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक कॉलेज का है. आपको बता दें लड़कियों ने लड़कों से एक शर्त लगाई जिसमें लड़कों को गर्ल्स हॉस्टल के अंदर आने का चैलेंज दिया गया. फिर क्या था, लड़कों ने ऐसा दिमाग लगाया की लड़कियां ही नहीं पूरे कॉलेज प्रबंधन का सिर घूम गया.

ऐसे हॉस्टल में घुसे लड़के

लड़कों ने चैलेंज एक्सेप्ट किया और हॉस्टल के अंदर भी घुसे. आपको बताते हैं लड़के ने क्या ट्रिक अपनाई. लड़के ने एक बड़े से स्कार्फ को अपने मुंह पर बांध लिया और पीठ पर बैग टांगकर सीधा गर्ल्स हॉस्टल में आ गया. हॉस्टल के गार्ड्स तो छोड़िए लड़कियां तक नहीं पहचान पाईं की स्कार्फ के अंदर लड़का है. इतना ही नहीं लड़के ने हॉस्टल के कमरे तक जाकर लड़कियों से बात भी करी. ये पूरा वीडियो लड़के का ही एक दोस्त बना रहा था. इस सब के बाद लड़का ने फिर से स्कार्फ पहना और हॉस्टल के बाहर भी उतनी ही आसानी से आ गया.

यह भी पढ़ें: तलवार के दम पर पूरी दुनिया में इस्लाम फैलाना चाहता है ये शख्स; मुस्लिम आर्मी बनाने की अपील

 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो

इस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इसे बहुत फनी बता रहा है, तो कुछ लोग इसे नियमों के उलंघन से जोड़ रहे हैं. ये वीडियो महाराष्ट्र की एक यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है.

कॉलेज प्रबंधन करेगा एक्शन

मजाक में दिए गए इस चैलेंज के बाद कॉलेज प्रबंधन तक भी ये बात पहुंच गए है. कॉलेज ने इन छात्रों पर करवाई करने की बात कही है. साथ ही वीडियो वायरल होने के बाद हॉस्टल्स में चेकिंग बढ़ गई है. सभी छात्रों की ID देखी जा रही है. ऐसी घटना दोबारा ना हो इस बात को ध्यान में रखते हुए सख्ती बढ़ा दी गई है.

Trending news