Hapur Accident: UP के हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा; कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2247486

Hapur Accident: UP के हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा; कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

Hapur Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक मारुति एक्सएल ट्रक से टकरा गई. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई.

Hapur Accident: UP के हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा; कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

Hapur Accident: गाजियाबाद से सटे हापुड़ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 1 युवक गंभीर रूप से घायल है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले सभी गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार एक्सएल 6 कार का टायर फटने की वजह से गाड़ी डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ पहुंच गई. सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

ट्रक से टकराई गाड़ी
मिली जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद से गाजियाबाद की ओर आ रही मारुति एक्सएल 6 बृजघाट टोल के पास सामने से आते ट्रक से टकरा गई. गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, गाड़ी का टायर फटने से वह डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जाकर ट्रक से जा टकराई. हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों ने इन में से 6 लोगों को मुर्दा करार दे दिया.

ग्रामीणों ने की मदद
कार के ट्रक से लड़ने की आवाज काफी तेज थी. इसे वहां मौजूद लोगों ने सुना. ये लोग हादसे वाली जगह पर पहुंचे. इसके बाद इन लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. इन लोगों को अस्पताल ले जाया गया. हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया.

मृतकों की हुई पहचान
मृतकों की पहचान कर ली गई है, जिसमें रोहित सैनी (33) ड्राइवर का काम करता था. अनूप सिंह (38) नाम का व्यक्ति टूर एंड ट्रेवल्स का काम करता था. संदीप (35) कार वाशिंग का काम करता था. निक्की जैन (33) चूना पत्थर का काम करता था. राजू जैन (36) खिलौने बनाने का काम करता था. विपिन सोनी (35), कारपेंटर था. इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया.

Trending news