राजस्थान के दौसा में हादसा! रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत 28 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1946588

राजस्थान के दौसा में हादसा! रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत 28 घायल

Road Accident: राजस्थान के दौसा में एक बस के रेलवे ट्रैक पर गिर जाने से 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

राजस्थान के दौसा में हादसा! रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत 28 घायल

Road Accident: राजस्थान के दौसा जिले में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बस के अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर गिर जाने से 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के जख्मी होने की कबर है. बस हरिद्वार से उदयपुर जा रही थी, जिसमें 30 से ज्यादा मुसाफिर सवार थे. 

दौसा के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट राजकुमार कासवा ने कहा, "हादसे के बाद 28 लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से 4 की मौत हो गई है. डॉक्टर घायलों का इलाज कर रहे हैं. घटना की जांच के लिए एसडीएम को मौके पर भेजा गया है." घटना दौसा कलक्ट्रेट के पास की है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देर रात 2:15 बजे दौसा में एक ओवरब्रिज से एक बस रेलवे ट्रैक पर गिर गई.

यह भी पढ़ें: इसराइल ने गाजा के रिफ्यूजी कैंप पर किया हमला; 38 लोगों की हुई मौत, कई जख्मी

ट्रैक्टर हासदे में 3 की मौत

बीते कल राजस्थान के करौली-सरमथुरा मार्ग के पास एनएच-23 पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टैंपो को टक्कर मार दी. इस टक्कर में 3 लोगों की जान चली गई. हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं. जख्मियों को इलाज के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. करौली डीएसपी अनुज शुभम के मुताबिक "एक टेंपो में सवार होकर 8 लोग करौली से चैनपुर गांव की ओर जा रहे थे. जबकि एक ट्रैक्टर कोंडर मोड की तरफ से करौली की ओर आ रहा था. इस दौरान दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर और टेंपो में टक्कर हो गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news