शाजापुर: राम मंदिर में जबरन घुस तीन भाइयों ने पढ़ी नमाज, इलाके में मचा बवाल; FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2490841

शाजापुर: राम मंदिर में जबरन घुस तीन भाइयों ने पढ़ी नमाज, इलाके में मचा बवाल; FIR दर्ज

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में तीन मुस्लिम शख्स के द्वारा राम मंदिर के अहाते में घुसकर नमाज पढ़ने को  लेकर इलाके में बवाल मच गया है. पुलिस ने इस मामले में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

शाजापुर: राम मंदिर में जबरन घुस तीन भाइयों ने पढ़ी नमाज, इलाके में मचा बवाल; FIR दर्ज

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में तीन मुस्लिम शख्स के द्वारा राम मंदिर के अहाते में घुसकर नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उन्हें रोकने के बावजू उन्होंने मंदिर के अहाते में जबरन नमाज अदा की. राम मंदिर के मुताबिक, रुस्तम खां, बाबू खां और  अकबर खां नाम के तीनों भाई शाम के करीब 5-6 बजे  मंदिर परिसर में घुसे और नमाज पढ़ी.

मंदिर के पुजारी का आरोप है कि उन्होंने नमाज पढ़ने से पहले वहां पर रखे मटके से पानी लेकर बकायदा वजू भी किए. उन्होंने कहा कि नमाज पढ़ने से पहले तीनों को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन तीनों नहीं माने और नमाज पढ़ी. पुजारी ने इस मामले में तीनों भाइयों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस ने इस एक्ट के तहत मामला किया दर्ज
मिली जानकारी के मुताबिक, यह राम मंदिर शाजापुर जिले के किलोदा गांव में स्थित है. पुलिस ने तीन भाइयों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज किया है. वहीं, SHO जनक सिंह रावत ने बताया कि तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

मंदिर परिसर में तीन भाइयों द्वारा नमाज पढ़ने का मामला आग की तरह इलाके में फैल गया. हिन्दू समुदाय के लोगों ने तीनों भाईयों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की. स्थानीय लोगों ने इस मामले पर तीखी प्रतिक्रियाएं दीं. इसके बाद पुजारी के तहरीर पर लोगों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला कराया.

पुलिस ने किया ये खुलासा
ऐसे में सवाल  उठता है कि आखिर मंदिर के अहाते में घुसकर नमाज पढ़ने के पीछे तीनों आरोपियों का मकसद क्या था? फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस ने शुहरुआती जांच में बताया कि तीनों भाईयों ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए इस तरह का कृत्य किया है.

Trending news