होली पर बिहार में हादसा! अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2173445

होली पर बिहार में हादसा! अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, तीन लोगों की मौत

Accident in Bihar: होली के मौके पर बिहार के बेगुसराय में एक कार सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई. हादसें में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है.

 

होली पर बिहार में हादसा! अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, तीन लोगों की मौत

Accident in Bihar: बिहार के जिला बेगुसराय में होली के मौके पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां बछवारा थाना इलाके में एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे बड़े गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, झमटिया ढाला के नजदीक एनएच- 28 पर सोमवार सुबह सड़क के किनारे बड़े गड्ढे में एक अनियंत्रित कार पलट गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में मां और बेटी शामिल बताई जा रही हैं. मृतकों की पहचान मुजफ्फरपुर गायघाट निवासी सुधीर कुमार सिंह की पत्नी अर्चना कुमारी (45) और उसकी पुत्री नम्रता (15) तथा उनकी नौकरानी काजल कुमारी के रूप में हुई है.

घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बताया जाता है कि ये सभी लोग मुजफ्फरपुर से जमुई जा रहे थे. इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और हादसे का शिकार हो गई. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की.

हादसे में तीन लोगों की मौत
टीवी 9 ने एक चश्मदीद अमरजीत यादव के हवाले से लिखा है कि "सभी लोग कार पर सवार होकर दलसिंसहाय की तरफ जा रहे थे. तभी हादसा हो गया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई." हादसे के बारे में बताते हुए परिवार के एक शख्स गौतम ने बताया कि सभी लोग कार से मुजफ्फरपुर से जमुई जा रहे थे. तभी ये हादसा पेश आया. हादसे में सुधीर कुमार की बीवी अर्चना देवी और बेटी नम्रता कुमारी की मौत हो गई. हादसे में नम्रता कुमारी नाम की एक और महिला की मौत हुई है.

इलाके में हड़कंप
हादसे के बारे में जानकारी देते हुए परिवार के दसदस्य अमरजीत ने बताया कि हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं. इनका इलाज किया जा रहा है. हादसे के बाद पुलिस ने लाशों को कब्जे में लि लिया. इससके बाद इन्हें पोस्टमार्ट के लिए भेजा दिया. पुलिस ने मामले की जांछ शुरू कर दी है. तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

Trending news