Jammu News: एक नहीं जम्मू में हुए दो सड़क हादसे; 3 लोगों की मौत 18 जख्मी, सामने आई एक्सीडेंट की वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2275411

Jammu News: एक नहीं जम्मू में हुए दो सड़क हादसे; 3 लोगों की मौत 18 जख्मी, सामने आई एक्सीडेंट की वजह

Jammu Bus Accident: जम्मू के दो अलग-अलग हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. एक हादसा बस पलटने से हुआ जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. एक दूसरे हादसे में 1 शख्स की मौत हो गई. 

Jammu News: एक नहीं जम्मू में हुए दो सड़क हादसे; 3 लोगों की मौत 18 जख्मी, सामने आई एक्सीडेंट की वजह

Jammu Bus Accident: जम्मू में एक बस पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग घायल हो गए. हादसा जम्मू के कालिथ गांव के पास हुआ. घायलों को इलाज के लिए अखनूर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसके बाद उन्हें जीएमसी जम्मू में इलाज के लिए रेफर किया गया. हादसा तब पेश आया जब एक तेज रफ्तार बस अखनूर से सेलावाली जा रही थी, तभी अचानक बस पलट गई. हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान दिवांशू भगत (28) और केवल कुमार (30) के बतौर हुई है. 

ग्रामीणों ने शुरु किया अभियान
हादसे की खबर मिलने के बाद एसएचओ खौर मौके पर पहुंचे. बस पलटने की आवाज सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे, उन्होंने बचाव काम शुरु किया. उन लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एंबुलेंस को बुलाया और घायलों को अखनूर से सब जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. यहां डॉक्टर ने दो लोगों दिवांशू और केवल को मुर्दा करार दे दिया.

CHC में भर्ती कराया गया
हादसे में घायल हुए 7 लोगों को ज्योदियां कंम्युनिटी हेल्थ सेंटर में रेफर किया गया. इनमें से दो लोगों को अखनूर के सब-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिन लोगों को अखनूर में भर्ती कराया गया, उनकी पहचान अंजलि देवी (23) और मानवी चिब (15) के बतौर हुई.

अखनूर में हादसा
एक दूसरे हादसे में अखनूर से पलान वाला जा रही बस ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी. यह हादसा ज्योदियां रोड अखनूर के पास हुआ. हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई और एक घायल हो गया. हादसे में मारे गए शख्स की पहचान सन्नी कुमार के बतौर हुई है. ये दोनों ज्योदियां से अखनूर आ रहे थे. हादसे के बाद दोनों को अखनूर के सब-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टर ने सन्नी को मुर्दा करार दे दिया.

Trending news