Pakistan Blast: पाकिस्तान में धमाका; 2 की मौत, एक घायल
Advertisement

Pakistan Blast: पाकिस्तान में धमाका; 2 की मौत, एक घायल

Massive Explosion In Peshawar: पाकिस्तान के पेशावर के बोर्ड बाजार में रविवार की सुबह हुए ब्लास्ट में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया.जख्मी शख्स को खैबर टीचिंग हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. 

Pakistan Blast: पाकिस्तान में धमाका; 2 की मौत, एक घायल

Peshawar Blast News: रविवार को फिर एक पाकिस्तान धमाके से दहल उठा. पाकिस्तान के पेशावर के बोर्ड बाजार में रविवार की सुबह हुए ब्लास्ट में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया.
डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, जख्मी शख्स को खैबर टीचिंग हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. रेस्क्यू 1122 के तर्जुमान बिलाल फैजी ने बताया कि शुरूआती और अपुष्ट रिपोर्टों के मुताबिक, धमाका इलाके में खड़ी एक मोटरसाइकिल में हुआ था.बचाव अधिकारी ने कहा कि, विस्फोट होने की जगह पर घेराबंदी करके बचाव और राहत काम का काम जारी है. अभी इस सिलिसले में मजीद जानकारी जुटाई जा रही है.

 

बीते रोज ही नवाज शरीफ की पार्टी PML-N और बिलावल भुट्टो जरदारी की पार्टी PPP के ज्वाइंट कैंडिडेट प्रेसिडेंट उम्मीदवार आसिफ अली जरदारी ने इलेक्शन में जीत दर्ज की थी. वो सुन्नी इत्तेहाद काउंसिल (SIC) के उम्मीदवार 75 साल के महमूद खान अचकजई को शिकस्त देकर पाकिस्तान के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर चुने गए थे. में ये धमाका उस समय हुआ है कि जब आसिफ अली जरदारी दूसरी बार देश के राष्ट्रपति पद का हलफ लेने वाले थे. पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे में रविवार को धमाका होने से अफरा-तफरी बत गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस ब्लास्ट में दो लोगों की जान चली गई है और एक शख्स शदीद तौर पर जख्मी हो गया. पुलिस ने इस बात का खदशा जाहिर किया है कि, मरने वालों की तादाद में इजाफा दर्ज किया जा सकता है.

फिलहाल, अभी तक किसी समूह की तरफ से हमले की जिम्मेदारी नहीं ली गई है. बता दें कि, पाकिस्तान एक तरफ जहां अपने सबसे बुरे आर्थिक तौर से गुजर रहा है, तो वहीं आए दिन होने वाले धमाके देश के सामने बड़ी चुनौती है. इससे पहले वहां के कई चरमपंथी गुटों ने पुलिस थाने और फौज को निशाने बनाकर हमले किए हैं. जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है. समय- समय पर वहां की निर्दोष जनता को भी निशाना बनाया जाता रहा है.

 

 

 

Trending news