UP News: आमिर अली बनना चाहता है अमित माहेश्वरी; बीवी गुलफिशा ने बिगाड़ दिया खेल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1777870

UP News: आमिर अली बनना चाहता है अमित माहेश्वरी; बीवी गुलफिशा ने बिगाड़ दिया खेल!

UP News: मुरादाबाद का आमिर अली अपनी हिंदू दोस्त से शादी करने के लिए जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर हिंदू धर्म स्वीकार करने की इजाजत मांगी थी.. लेकिन इससे पहले ही उसकी पत्नी ने उसकी साजिश से पर्दा उठा दिया. 

आमिर अली और उसकी पत्नी गुलशफा उर्फ महक

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश की पीतल नगरी मुरादाबाद से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां आमिर अली नाम के एक एक मुस्लिम नौजवान ने जिलाधिकारी को डाक के जरिए एक अर्जी भेजकर अपना धर्म परिवर्तन करने की इजाजत मांगी है. आमिर (Amir Ali) ने अपनी अर्जी में अपना नाम बदलकर अमित माहेश्वरी (Amit Maheshwari) रखने की भी स्वीकृति मांगी है. जिला प्रशासन ने आमिर की तरफ से अर्जी मिलने के बाद एहतियातन उसके घर पर सुरक्षा के लिए 2 पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं, लेकिन इसी बीच आमिर गायब हो गया है, और उसकी पत्नी गुलफिशा उर्फ महक मीडिया के सामने आकर आमिर की प्लानिंग की पोल खोल दी है. 

fallback

बीवी ने कहा, हिंदू धर्म में नहीं है उसकी कोई आस्था 
आमिर की पत्नी गुलफिशा उर्फ महक ने मीडिया के सामने आकर अपने पति के धर्म परिवर्तन की अर्जी की पोल खोलते हुए बताया कि दरअसल, आमिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए ड्रामा रच रहा है. उसकी हिंदू धर्म में कोई आस्था नहीं है. वह ये सब इसलिए कर रहा है ताकि वह अपनी पत्नी से पीछा छुड़ा सके और उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न हो सके. गुलफिशा ने बताया कि आमिर का 2014 से शुभांगी नाम की एक लड़की से रिलेशनशिप चल रहा है. शुभांगी आमिर को महक को छोड़कर हिंदू बनने और उससे शादी का प्रस्ताव रखा था. साथ ही उसने धमकी दी थी कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसे लव जिहाद और रेप केस में फंसा देगी. 

मां ने दिया लिया था अपने बेटे आमिर का पक्ष 
गुलफिशा उर्फ महक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि आमिर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. महक का आरोप है की जब आमिर और शुभांगी के रिलेशनशिप के बारे में उसने आमिर की मां को बताया तो उसका कहना था कोई बात नही आदमी तो होते ही खराब हैं. तुम्हें खाने-पीने को दे रहा है. इसी बीच गुलफिशा उर्फ महक ने परिवार संग थाने जाकर अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने दहेज अधिनियम और धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आमिर की पत्नी गुलफिशा की तहरीर के आधार पर आमिर, उसके माता पिता और दो बहनें और बहनोईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले के संबंध में जानकारी देते हुए मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची भी है. फरवरी 2022 में उसकी शादी हुई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

Zee Salaam

Trending news