ओवैसी को आया गुस्सा, बोले- टी राजा के बाद इस नेता को मिलेगा PM मोदी का आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1926999

ओवैसी को आया गुस्सा, बोले- टी राजा के बाद इस नेता को मिलेगा PM मोदी का आशीर्वाद

Owaisi on BJP: भाजपा के विवादित नेता टी राजा सिंह के निलंबन को रद्द करने के बारे में कहा कि भाजपा में भड़काउ भाषण ही प्रचार का सबसे अच्छा तरीका है.

ओवैसी को आया गुस्सा, बोले- टी राजा के बाद इस नेता को मिलेगा PM मोदी का आशीर्वाद

Owaisi on BJP: विवादास्पद विधायक राजा सिंह का निलंबन रद्द करने के लिए भाजपा की आलोचना करते हुए AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि भाजपा में नफरत फैलाने वाला भाषण प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है. प्रोफेट मोहम्मद के खिलाफ बयानबाजी करने के इल्जाम में गिरफ्तार किए गए गोशामहल विधायक राजा सिंह के निलंबन को रद्द करने के लिए भगवा पार्टी पर कटाक्ष करते हुए ओवैसी ने कहा कि उन्हें यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी पीएम नरेंद्र मोदी से 'आशीर्वाद' मिलेगा.

नूपुर शर्मा को मिलेगा आशीर्वाद

बीजेपी नेता नूपुर शर्मा और विधायक राजा सिंह ने इस साल की शुरुआत में ईशनिंदा कर विवाद खड़ा कर दिया था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर असदुद्दीन ओवैसी ने पोस्ट किया, “नरेंद्र मोदी ने अपने प्रिय “फ्रिंज एलिमेंट” को इनाम दिया है. पूरा यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी पीएम का आशीर्वाद मिलेगा. मोदी की भाजपा में नफरत फैलाने वाला भाषण प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है."

पहली सूची से पहले निलंबन रद्द

रविवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने से कुछ वक्त पहले, भाजपा ने गोशामहल विधायक का निलंबन रद्द कर दिया और उन्हें उसी निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा. 

इसलिए निलंबित किया गया

इस बीच, मजलिस बचाओ तहरीक (एमबीटी) के प्रवक्ता अमजदुल्ला खान ने कहा कि भाजपा ने राजा सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है क्योंकि वह पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे और उन्हें गाली दे रहे थे. “उन सभी ने इसके बारे में भाजपा कयादत से शिकायत की और मौके का इंतेजार किया. जब उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ निंदनीय टिप्पणी की, तो उन्होंने इसे एक बहाने के रूप में लिया और उन्हें निलंबित कर दिया.

Trending news